मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर तेजस्वी ने साधा निशाना, खत्म हो गया CM नीतीश का इकबाल

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को घेरते हुए कहा है-ये सरकार द्वारा प्रायोजित और पोषित अपराध है. हम लगातार प्रेस रिलीज जारी करके सरकार को आगाह करते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2024, 11:33 PM IST
  • तेजस्वी यादव ने साधा निशाना.
  • कहा- ये सरकार द्वारा प्रायोजित अपराध
मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर तेजस्वी ने साधा निशाना, खत्म हो गया  CM नीतीश का इकबाल

पटना. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने वीआईपी पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर राज्य सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने कहा-बिहार में जिस प्रकार से अपराध बढ़ता जा रहा है, मुख्यमंत्री का इकबाल खत्म हो गया है. राज्य में दो-दो डिप्टी सीएम हैं, डबल इंजन की सरकार है, इसके बावजूद यहां हत्याएं, बलात्कार, चोरी, लूट और डकैती हो रही हैं.

'सरकार द्वारा प्रायोजित और पोषित अपराध'
तेजस्वी ने कहा-हमारी सहयोगी पार्टी वीआईपी के मुकेश सहनी के पिता जी की निर्मम हत्या कर दी गई, इसका हम लोगों को बहुत दुख है. इस दुख की घड़ी में पूरे परिवार के साथ हमारी संवेदना है. ये सरकार द्वारा प्रायोजित और पोषित अपराध है. हम लगातार प्रेस रिलीज जारी करके सरकार को आगाह करते हैं. आज भी प्रेस रिलीज में हमने 40 घटनाओं का जिक्र किया है. बिहार में पूरी तरीके से गुंडा राज स्थापित हो चुका है. नीतीश कुमार के हाथ में राज्य सुरक्षित नहीं है और वो सरकार नहीं चला पा रहे.

क्या बोले पूर्व मंत्री
तेजस्वी से इतर पूर्व मंत्री आलोक मेहता ने कहा-इस जघन्य हत्या की हम कठोर निंदा करते हैं. इसको लेकर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए और दोषियों को सजा देनी चाहिए.जब राजनीति से जुड़े लोगों का ये हाल है, तो आम लोगों की सुरक्षा व्यवस्था कैसी होगी, इसको लेकर हम चिंतित हैं. ये लोग बिहार में पहले की सरकारों के लिए जंगलराज का नाम लेते थे, अब इसको क्या कहेंगे.

जीतन सहनी का हुआ अंतिम संस्कार
बता दें कि विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की सोमवार रात चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. मंगलवार शाम उनका अंतिम संस्कार किया गया. पूर्व मंत्री और उनके बड़े पुत्र मुकेश सहनी ने उन्हें मुखाग्नि दी.इस मौके पर बिहार सरकार के मंत्री हरि सहनी, मदन सहनी सहित कई दलों के विधायक और नेता मौजूद रहे. इससे पहले गांव के लोगों ने जीतन सहनी को अश्रुपूर्ण नेत्रों से अंतिम विदाई दी.

यह भी पढ़ें: हरियाणा में बनी कांग्रेस सरकार तो मुस्लिमों को मिलेगा आरक्षण, अमित शाह ने लगाए आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़