तमिलनाडु में डीएमके के पूर्व मंत्री की गिरफ्तारी के बाद अब बीजेपी के राज्य सचिव अरेस्ट

तमिलनाडु भाजपा के राज्य सचिव एसजी सूर्या को मदुरै के सांसद और माकपा नेता सु वेंकटेशन के खिलाफ उनके ट्वीट के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है. मदुरै साइबर सेल पुलिस ने शुक्रवार रात आरोपी को गिरफ्तार किया. भाजपा तमिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने इसकी निंदा करते हुए पुलिस कार्रवाई का कड़ा विरोध किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2023, 11:51 AM IST
  • सूर्या ने कोई अपराध नहीं किया हैः प्रदेश अध्यक्ष
  • हाल ही में सेंथिल बालाजी की हुई थी गिरफ्तारी
तमिलनाडु में डीएमके के पूर्व मंत्री की गिरफ्तारी के बाद अब बीजेपी के राज्य सचिव अरेस्ट

नई दिल्लीः तमिलनाडु भाजपा के राज्य सचिव एसजी सूर्या को मदुरै के सांसद और माकपा नेता सु वेंकटेशन के खिलाफ उनके ट्वीट के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है. मदुरै साइबर सेल पुलिस ने शुक्रवार रात आरोपी को गिरफ्तार किया. भाजपा तमिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने इसकी निंदा करते हुए पुलिस कार्रवाई का कड़ा विरोध किया.

सूर्या ने कोई अपराध नहीं किया हैः प्रदेश अध्यक्ष
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने एक ट्वीट में कहा कि सूर्या ने कोई अपराध नहीं किया है. उन्होंने कम्युनिस्टों के दोहरे मानकों को उजागर किया, जो डीएमके के सहयोगी हैं. उन्होंने कहा, बोलने की आजादी को कम करने के लिए राज्य तंत्र का इस्तेमाल करना और जरा सी आलोचना से घबरा जाना लोकतांत्रिक ढंग से चुने गए नेता के लिए शोभा नहीं देता. यह निरंकुश नेता बनने के संकेत हैं

उन्होंने ट्वीट किया, 'निरंकुश लोगों से प्रेरणा लेकर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन राज्य को जंगल में बदल रहे हैं.' अन्नामलाई ने कहा कि इन कार्रवाइयों से पार्टी को डर नहीं लगता और हम कड़वा सच बोलते रहेंगे. 

हाल ही में सेंथिल बालाजी की हुई थी गिरफ्तारी
सूर्या की गिरफ्तारी को डीएमके सरकार की ओर से तमिलनाडु के पूर्व मंत्री सेंथिल बालाजी को नौकरी के लिए नकद घोटाले से संबंधित मामलों में गिरफ्तार किए जाने पर डीएमके सरकार की तरफ से प्रतिशोध के रूप में देखा जा रहा है. जब वी सेंथिल बालाजी की गिरफ्तारी हुई थी तब वह मंत्री पद पर थे. अब उन्हें मंत्री पद से हटा दिया गया है.

पुलिस ने कहा कि सूर्या को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़िएः Manipur Violence: पूरी रात चलीं गोलियां, सुरक्षा बलों और भीड़ की झड़प में दो घायल, बीजेपी नेताओं के घर फूंकने की कोशिश

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़