'My Baby Girl'; सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से जैकलीन को महिला दिवस पर लिखा खास पत्र

Sukesh Chandrashekhar letter to Jacqueline Fernandez: चंद्रशेखर ने पत्र में जैकलीन के नए गाने की रिलीज के लिए अपनी उत्सुकता का भी उल्लेख किया. उन्होंने यह भी लिखा कि दिल की धड़कनें तब थम गईं थी जब तुम्हारी इमारत में आग लगने की खबर आई. ईश्वर का शुक्रगुजार हूं कि तुम बिल्कुल ठीक हो.

Written by - IANS | Last Updated : Mar 8, 2024, 05:58 PM IST
  • सुकेश चन्द्रशेखर ने महिला दिवस पर जैकलीन फर्नांडीज को लिखा पत्र
  • सुकेश 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में है
'My Baby Girl'; सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से जैकलीन को महिला दिवस पर लिखा खास पत्र

Sukesh Chandrashekhar letter to Jacqueline Fernandez: दिल्ली की मंडोली जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को पत्र लिखा. पत्र में उन्होंने एक्ट्रेस को अपनी 'लाइफ लाइन' बताया. चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद है.

पत्र में चंद्रशेखर ने लिखा, 'पुरुष की असली ताकत महिलाएं होती हैं, उनकी मौजूदगी के बिना दुनिया अधूरी है.' चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को अपनी ताकत और हिम्मत का स्रोत बताया. उन्होंने पत्र में जैकलीन को अपनी 'रॉकस्टार', 'सुपरस्टार' और 'हीरो' के रूप में संदर्भित किया.

चंद्रशेखर ने पत्र में जैकलीन के नए गाने की रिलीज के लिए अपनी उत्सुकता का भी उल्लेख किया. उन्होंने यह भी लिखा कि दिल की धड़कनें तब थम गईं थी जब तुम्हारी इमारत में आग लगने की खबर आई. ईश्वर का शुक्रगुजार हूं कि तुम बिल्कुल ठीक हो.

ठग चंद्रशेखर ने पत्र में 'हर हर महादेव' के उद्घोष के साथ सभी को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दीं. जैकलीन फर्नांडिस के प्रति अपने प्यार के ऐलान के साथ पत्र को समाप्त किया.

पत्र की शुरुआत कैसी है?
'मेरी बेबी गर्ल, जैकलीन, मेरी लाइफलाइन, आपको महिला दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आप इस ग्रह पर रहने वाली सबसे खूबसूरत महिला हैं. न केवल दिखने में, बल्कि अपने व्यक्तित्व में भी सुंदर हैं..' बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर दावा करते रहे हैं कि वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ रिलेशनशिप में थे और उन्हें कई तस्वीरों में एक साथ भी देखा गया है.

जैकलीन ने हाल ही में सुकेश की धमकी से सुरक्षा की मांग करते हुए दिल्ली की एक अदालत का रुख किया था. उन्होंने अपने खिलाफ मामले को रद्द करने की मांग करते हुए दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया और कहा कि वह सुकेश चंद्रशेखर के लक्षित हमले की एक निर्दोष पीड़िता है.

दिल्ली पुलिस ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह से 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है.

यह आरोप एक आपराधिक मामले में जेल में बंद सिंह के पति को जमानत दिलाने के वादे में लिया गया पैसे के हैं. अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज पर उगाही की गई धनराशि के शोधन में शामिल होने का आरोप है.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़