सस्पेंड पुलिसकर्मी ने श्रीकांत त्यागी को कराया गिरफ्तार, जानें कई नए खुलासे

Shrikant Tyagi Case latest update : पुलिस आयुक्त ने बताया, ‘‘श्रीकांत की गिरफ्तारी में सुजीत उपाध्याय की अहम भूमिका रही है. निलंबित होने के बाद मायूस होकर घर बैठने के बजाय उन्होंने अपराधी को पकड़वाने में रात-दिन एक कर दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2022, 08:28 AM IST
  • श्रीकांत त्यागी केस में एक और नया खुलासा हुआ है
  • त्यागी की गाड़ी पर लगा विधायक का स्टीकर फर्जी था
सस्पेंड पुलिसकर्मी ने श्रीकांत त्यागी को कराया गिरफ्तार, जानें कई नए खुलासे

नोएडा: Shrikant Tyagi Case latest update: नोएडा में महिला से दुर्व्यवहार के मामले में निलंबित फेज-2 थाना के पूर्व प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने आरोपी श्रीकांत त्यागी को पकड़वाने में अहम भूमिका निभायी है. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि निलंबित होने के बावजूद उपाध्याय ने हार नहीं मानी और त्यागी की गिरफ्तारी के लिए तीन राज्यों मे भटकते रहे. त्यागी पर नोएडा पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. 

पुलिस आयुक्त ने सराहा
पुलिस आयुक्त ने बताया, ‘‘श्रीकांत की गिरफ्तारी में सुजीत उपाध्याय की अहम भूमिका रही है. निलंबित होने के बाद मायूस होकर घर बैठने के बजाय उन्होंने अपराधी को पकड़वाने में रात-दिन एक कर दिया. इसलिए वह उत्तर प्रदेश पुलिस के महानिदेशक और अपर मुख्य सचिव गृह द्वारा इनाम के हकदार बन गए हैं.’’

विधायक का स्टीकर फर्जी था
वहीं श्रीकांत त्यागी केस में एक और नया खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक त्यागी की गाड़ी पर लगा विधायक का स्टीकर फर्जी था. पहले मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया गया था कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने त्यागी को विधायक का स्टीकर दिया था. लेकिन स्वामी प्रसाद मौर्य ने त्यागी को स्टीकर देने की बात से इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने विधायक बनने के बाद से कभी स्टीकर बनवाया ही नहीं. वहीं उन्होंने त्यागी को भी कोई स्टीकर नहीं दिया है. उन्होंने इस खबरों को अपने खिलाफ साजिश करार दिया है. 

अपराधियों के लिए उत्तर प्रदेश में कोई जगह नहीं : महेश शर्मा 
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और गौतम बुद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा ने मंगलवार को श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी की सराहना करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं और लड़कियों के स्वाभिमान को चोट पहुंचाने वाले अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है. शर्मा ने ट्वीट किया, ‘‘अंततः नोएडा में बहन के आत्मसम्मान के साथ खिलवाड़ करने वाले अपराधी की गिरफ्तारी हो ही गयी. माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के कुशल नेतृत्व को धन्यवाद. आज के उत्तर प्रदेश में हमारी बेटियों, बहनों और माताओं के आत्मसम्मान के साथ खिलवाड़ करने वाले अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है.’’

यह भी पढ़िए:  मुफ्त में मिलेगी शादी में 100 किलो चावल और 10 किलो दाल, इस राज्य में बड़ी घोषणा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़