Shrddha Walkar Murder Case: आफताब ने मांगा अपना डेबिट और क्रेडिट कार्ड, 4 दिन और बढ़ी हिरासत

Shrddha Walkar Murder Case: श्रद्धा वाकर हत्याकांड के मुख्य आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने शुक्रवार को दिल्ली की एक अदालत में एक आवेदन दायर कर अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड जारी करने की मांग की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2023, 08:50 AM IST
  • मजिस्ट्रेट ने आफताब की न्यायिक हिरासत 4 दिन बढ़ाई
  • आफताब ने गलत तरीके से किया था जमानत के लिए आवेदन
Shrddha Walkar Murder Case: आफताब ने मांगा अपना डेबिट और क्रेडिट कार्ड, 4 दिन और बढ़ी हिरासत

नई दिल्ली: श्रद्धा वाकर हत्याकांड के मुख्य आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने शुक्रवार को दिल्ली की एक अदालत में एक आवेदन दायर कर अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड जारी करने की मांग की है. इसके लिए उसने रोजमर्रा के सामान के साथ-साथ गर्म कपड़े खरीदने के लिए पैसों की जरूरत का हवाला दिया है.

मजिस्ट्रेट ने आफताब की न्यायिक हिरासत 4 दिन बढ़ाई

आफताब अमीन पूनावाला को शुक्रवार को न्यायिक हिरासत समाप्त होने के बाद साकेत अदालत में पेश किया गया था. हालांकि, मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अविरल शुक्ला ने उनकी न्यायिक हिरासत को चार और दिनों के लिए बढ़ा दिया है और उन्हें 10 जनवरी को व्यक्तिगत रूप से अदालत में पेश करने का आदेश दिया है.

आफताब का आवेदन उनके वकील के माध्यम से दायर किया गया था, जिसमें कहा गया था कि जेल के अंदर सर्दी का मुकाबला करने के लिए उनके पास पर्याप्त गर्म कपड़े नहीं हैं. आवेदन में उसके डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड जारी करने की मांग की गई थी, जो पुलिस के पास हैं. जिसमें दावा किया गया है कि उसे रोजमर्रा की वस्तुओं के साथ-साथ गर्म कपड़े खरीदने के लिए पैसों की जरूरत है.

आफताब ने गलत तरीके से किया था जमानत के लिए आवेदन

अदालत ने 23 दिसंबर को आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी थी. 22 दिसंबर को उन्होंने यह कहते हुए अपनी जमानत याचिका वापस ले ली थी कि उन्होंने गलत तरीके से जमानत के लिए आवेदन किया था. 17 दिसंबर को उसने दावा किया था कि उसने 'वकालतनामा' पर हस्ताक्षर किए थे, लेकिन जमानत अर्जी दाखिल करने के बारे में नहीं जानता था.

गौरतलब है कि आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या कर उसके शव के कई टुकड़े किए थे. जिनको उसने महरौली के जंगल में फेंका था.

(इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़िए: साक्षी महाराज ने राहुल गांधी की गिरगिट से की तुलना, केशव मौर्या ने कांग्रेस नेता को दी ये सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़