श्रद्धा वॉकर ने हत्या के दिन अपनी सहेली को मैसेज किया था- 'यार, मुझे खबर मिली है'...फिर चुप हो गई

श्रद्धा ने 18 मई को शाम 4.34 बजे अपनी सहेली को टेक्स्ट मैसेज भेजा था. मैसेज में लिखा था, "यार, मुझे खबर मिली है. मैं किसी चीज में बहुत व्यस्त हो गई हूं." इसके बाद सहेली ने फिर मैसेज किया लेकिन श्रद्धा वॉकर की ओर से जवाब नहीं आया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2022, 08:27 AM IST
  • जघन्य हत्या की जांच में रोज नए खुलासे हो रहे हैं
  • आरोपी ने जून तक इंस्टाग्राम का इस्तेमाल किया था
श्रद्धा वॉकर ने हत्या के दिन अपनी सहेली को मैसेज किया था- 'यार, मुझे खबर मिली है'...फिर चुप हो गई

नई दिल्ली: श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है. श्रद्धा वॉकर और उसकी सहेली के बीच कथित चैट का स्क्रीनशॉट सामने आया है. जो हत्या के दिन की शाम तक का है जब वह सोशल मीडिया पर सक्रिय थी. बता दें कि श्रद्धा वॉकर के लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला को कथित तौर पर उसकी हत्या करने और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

"यार, मुझे खबर मिली है"
श्रद्धा ने 18 मई को शाम 4.34 बजे अपनी सहेली को टेक्स्ट मैसेज भेजा था - "यार, मुझे खबर मिली है. मैं किसी चीज में बहुत व्यस्त हो गई हूं."
उसकी सहेली ने जवाब दिया : "क्या खबर है" लेकिन उसके बाद श्रद्धा चुप हो गई. शाम 6.29 बजे आए सहेली के मैसेज का भी श्रद्धा ने जवाब नहीं दिया था.

फिर सहेली ने पांच महीने बाद किया मैसेज
श्रद्धा की सहेली ने 24 सितंबर को सोशल मीडिया पर मैसेज भेजकर उसके ठिकाने और सुरक्षा के बारे में पूछा था- "कहाँ हो तुम? क्या तुम सुरक्षित हो?"

आफताब ने जून तक किया इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल
इस बीच, जघन्य हत्या की जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी आफताब पूनावाला ने जून तक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल किया था.
एक अधिकारी ने कहा, "वह अपने दोस्तों द्वारा किसी भी संदेह से बचने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल कर रहा था." पुलिस की टीमें उसके मोबाइल फोन के विवरण और इंटरनेट ब्राउजिंग हिस्ट्री की जांच कर रही हैं. जांचकर्ताओं ने कहा कि पुलिस की टीमें अधिक जानकारी जुटाने के लिए उसके फोन को स्कैन कर रही हैं.

आफताब के धर्म पर उठे सवाल
सोशल मीडिया पर एक सवाल काफी पूछा जा रहा है कि आफताब का धर्म क्या है, क्या वह मुस्लिम है या फिर फारसी समुदाय से संबंध रखता है. बता दें कि कई रिपोर्ट्स में सच सामने आ गया है. बताया जा रही है कि आफताब मुस्लिम समुदाय से संबंध रखता है न कि फारसी. आफताब खोजा समुदाय से संबंध रखता है. ये समुदाय 600 साल पहले हिंदू से मुस्लिम बन गया था. 

यह भी पढ़िएः  मध्य प्रदेश में पार्टी छोड़ सकते हैं कांग्रेस के 10 विधायक, क्या राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा है वजह?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़