Shraddha Walkar Murder Case: आफताब का वॉयस सैंपल होगा रिकॉर्ड, हाथ लगी श्रद्धा-आफताब की बहस की ऑडियो क्लिप

Shraddha Walkar Murder Case: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड मामले में जांचकर्ताओं को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है. आफताब अमीन पूनावाला और श्रद्धा वॉल्कर के बीच बहस का एक ऑडियो क्लिप बरामद हुआ है. सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 02:23 PM IST
  • वॉयस सैंपल को ऑडियो क्लिप के साथ मैच करेंगे जांचकर्ता
  • डेटिंग एप के जरिए हुई थी श्रद्धा-आफताब की मुलाकात
Shraddha Walkar Murder Case: आफताब का वॉयस सैंपल होगा रिकॉर्ड, हाथ लगी श्रद्धा-आफताब की बहस की ऑडियो क्लिप

नई दिल्ली: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड मामले में जांचकर्ताओं को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है. आफताब अमीन पूनावाला और श्रद्धा वॉल्कर के बीच बहस का एक ऑडियो क्लिप बरामद हुआ है. सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी.

वॉयस सैंपल को ऑडियो क्लिप के साथ मैच करेंगे जांचकर्ता

इस बीच, आफताब का वॉयस सैंपल लेने के लिए उसे लोधी कॉलोनी में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के फोरेंसिक कार्यालय ले जाया गया है. फोरेंसिक विशेषज्ञ मामले में नई सफलता हासिल करने के लिए वॉयस सैंपल को ऑडियो क्लिप के साथ मैच करेंगे.

सूत्रों के मुताबिक, ऑडियो क्लिप में दोनों को लड़ते और आफताब को गाली देते हुए सुना जा सकता है. शुक्रवार को साकेत कोर्ट ने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉल्कर की हत्या के आरोपी पूनावाला की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए और बढ़ा दी थी.

डेटिंग एप के जरिए हुई थी श्रद्धा-आफताब की मुलाकात

अदालत ने जांच के सिलसिले में उसके वॉयस सैंपल लेने के दिल्ली पुलिस के अनुरोध को भी मंजूरी दे दी थी. 22 दिसंबर को, दिल्ली पुलिस ने पूनावाला की आवाज रिकॉर्ड करने की अनुमति के लिए अदालत में एक अनुरोध दायर किया था.

श्रद्धा और आफताब की मुलाकात 2018 में डेटिंग ऐप 'बम्बल' के जरिए हुई थी. 15 मई को छतरपुर इलाके में शिफ्ट होने से पहले वे 8 मई को दिल्ली आए थे. आफताब ने कथित तौर पर 18 मई को श्रद्धा की हत्या कर दी, उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया और उन्हें 18 दिनों की अंदर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया.

(इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़िए: Nirmala Sitharaman एम्स में भर्ती, वित्त मंत्री को प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़