MP Election: राष्ट्रीय समस्या बन गए हैं राहुल गांधी, शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना

चुनावी राज्य राजस्थान के बांसवाड़ा के बागीदौरा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए, चौहान ने भ्रष्टाचार, पेपर लीक और महिलाओं के खिलाफ अपराध सहित कई मुद्दों पर राजस्थान में कांग्रेस सरकार पर हमला किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2023, 09:50 PM IST
  • जानिए क्या बोले शिवराज चौहान
  • राहुल गांधी ने पीएम पर कसा था तंज
MP Election: राष्ट्रीय समस्या बन गए हैं राहुल गांधी, शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ राहुल गांधी के ''पनौती'' तंज के लिए उन पर निशाना साधा और दावा किया कि पूर्व कांग्रेस प्रमुख एवं उनकी बहन तब खुश थे जब भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप फाइनल मैच हार गई. उन्होंने दावा किया कि राहुल गांधी ''राष्ट्रीय समस्या'' बन गये हैं. 

जानिए क्या बोले शिवराज सिंह
चुनावी राज्य राजस्थान के बांसवाड़ा के बागीदौरा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए, चौहान ने भ्रष्टाचार, पेपर लीक और महिलाओं के खिलाफ अपराध सहित कई मुद्दों पर राजस्थान में कांग्रेस सरकार पर हमला किया. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने दावा किया कि कांग्रेस लोगों का भला नहीं कर सकती. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि राजस्थान के लोगों के हितों और विकास में तेजी लाने के लिए ‘डबल इंजन’ वाली सरकार की जरूरत है. चौहान ने कहा कि कांग्रेस खत्म हो गई है और कहीं नजर नहीं आ रही है. 

राहुल गांधी पर कसा तंज
उन्होंने आरोप लगाया , ‘‘.... राहुल गांधी अब केवल कांग्रेस के लिए ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय मुसीबत बन गये हैं .. राहुल एवं प्रियंका रोज झूठ बोलते हैं.’’ चौहान ने बांसवाड़ा के बागीदौरा में एक जनसभा को संबोधित किया. राहुल गांधी ने मंगलवार को राजस्थान में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुये कहा था कि प्रधानमंत्री का मतलब पनौती मोदी है. चौहान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा,‘‘प्रधानमंत्री जी गए मैच देखने.. बताइए, अपनी टीम का हौसला बढ़ाने जाना चाहिए था कि नहीं.. पूरा देश प्रार्थना कर रहा था कि भारत जीते... दुर्भाग्य से, हार गये तो पूरे देश की आंखों में आंसू थे लेकिन राहुल एवं प्रियंका खुश हो रहे थे.’’ 

इसके लिए राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा , ‘‘मोदी पनौती हैं आतंकवादियों के लिये, पनौती हैं कांग्रेसियों के लिये . समझ लो .. पनौती तुम्हारे लिये हैं.. और कांग्रेस को यह बात समझनी चाहिए.’’ चौहान ने कहा कि राजस्थान में विकास को गति देने के लिए लोगों को डबल इंजन सरकार की जरूरत है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़