UP POLICE की गिरफ्त में शिवपाल यादव के निजी सचिव, थाने पहुंचे सपा नेता, हुई रिहाई

यूपी पुलिस ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव के निजी सचिव को हिरासत में ले लिया है. इस बात की जानकारी मिलते ही शिवपाल यादव लखनऊ के गौतमपल्ली थाने पहुंचे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सचिव अंकुश की गाड़ी से यूपी पुलिस ने कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद करने के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया. इस पूरे मामले पर समाजवादी नेता ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jul 28, 2023, 11:53 AM IST
  • पुलिस ने असलहा किया था बरामद
  • कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी
UP POLICE की गिरफ्त में शिवपाल यादव के निजी सचिव, थाने पहुंचे सपा नेता, हुई रिहाई

नई दिल्लीः यूपी पुलिस ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव के निजी सचिव को हिरासत में ले लिया है. इस बात की जानकारी मिलते ही शिवपाल यादव लखनऊ के गौतमपल्ली थाने पहुंचे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सचिव अंकुश की गाड़ी से यूपी पुलिस ने कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद करने के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया. इस पूरे मामले पर समाजवादी नेता ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. 

'सुबह होगा जल्द खुलासा'
शिवपाल सिंह यादव ने कहा, 'उनके पास से असलहा और अन्य सामान था. असलहा वगैरह जो था उसकी उसकी गाड़ी के पीछे वाली सीट पर रख दिया. ये सब बातें हुई हैं. इनका सुबह खुलासा होगा और सभी बातों का भी जल्द खुलासा होगा... ये तो पूरे प्रदेश में ही हो रहा है. राज्य में बहुत निर्दोष लोगों को जेल भेजा जा रहा है. सुबह और बातें होंगी. अभी उन्हें छोड़ दिया गया है, सब लोगों से कल बात होगी.'

पुलिस ने असलहा किया था बरामद 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो शिवपाल सिंह यादव के निजी सचिव के गाड़ी से यूपी पुलिस ने असलहा (हथियार) बरामद किया था. असलहा बरामद होते ही लखनऊ के गौतमपल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. इस बात की भनक मिलते ही शिवपाल सिंह यादव गौतमपल्ली पुलिस स्टेशन पहुंचे. हालांकि, बाद में पुलिस ने सचिव को छोड़ दिया. 

कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी 
आस पास के लोगों को जैसे ही इस बात की भनक मिली कि शिवपाल सिंह यादव गौतमपल्ली पुलिस स्टेशन आए हैं. बड़ी संख्या में उनकी कार्यकर्ताओं की फौज जुट गई. इस दौरान इन कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की. हालांकि, बाद में खुद शिवपाल सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं को शांत कराया. इस दौरान शिवपाल यादव के साथ उनके बेटे आदित्य यादव भी मौजूद थे. निजी सचिव को छोड़े जाने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की और फिर अपने आवास के लिए रवाना हो गए. 

ये भी पढ़ेंः Manipur Violence: फिर सुलगा मणिपुर, दो सुरक्षाकर्मी घायल, दो पत्रकारों समेत 27 लोग लापता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

 

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़