कश्मीर में सुरक्षा बलों ने तीसरे आतंकी को भी मार गिराया, 2 का कल किया था खात्मा

सुरक्षा बलों को जम्मू-कश्मीर में बड़ी सफलता मिली है. मंगलवार को दो आतंकियों के सफाए के बाद तीसरे आतंकी का खात्मा बुधवार को कर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 8, 2024, 11:47 PM IST
  • तीसरे आतंकी का भी खात्मा.
  • दो को पहले ही सुरक्षा बलों ने मार गिराया.
कश्मीर में सुरक्षा बलों ने तीसरे आतंकी को भी मार गिराया, 2 का कल किया था खात्मा

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने ऑपरेशन के दौरान तीसरे आतंकी को भी मार गिराया है. इससे पहले कुलगाम में कल दो आतंकियों का सुरक्षा बलों  ने खात्म कर दिया था. इसके बाद बुधवार शाम एक बार फिर एनकाउंटर शुरू हो गया था जिसमें सुरक्षा बलों को सफलता मिली है. 

अधिकारियों ने बताया कि कुलगाम के रेडवाणी इलाके में मुठभेड़ के बाद घरों की तलाशी ली जा रही थी, तभी वहां छिपे एक आतंकवादी ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसपर सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की. एक आतंकवादी मारा गया है और उसकी पहचान की जा रही है. अंतिम सूचना मिलने तक मुठभेड़ जारी थी.मंगलवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के वांछित आतंकवादी बासित डार सहित दो आतंकवादी मारे गए थे.

पुंछ हमले के आंतकियों का फुटेज आया सामने
इस बीच पुंछ में वायु सेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.घटना में शामिल आतंकियों की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई है. 4 मई को शाम छह बजे के करीब स्टूडेंट कोर्ट इलाके में पीपुल्स एंटी-फासिस्ट फ्रंट के आतंकियों ने घात लगाकर वायु सेना के काफिले पर हमला किया, जिसमें वायु सेना का एक जवान शहीद और चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे. आतंकियों की तलाश को लेकर पिछले पांच दिनों से लगातार सर्च ऑपरेशन जारी है.

जंगलों में चप्पे-चप्पे पर छानबीन जारी है, लेकिन, अभी तक हमले में शामिल आतंकियों का कोई सुराग नहीं लग सका है.इलाके में सेना की ओर से लगाए गए सीसीटीवी में इन आतंकियों की तस्वीर कैद हुई है. जिसे भारतीय सेना ने जारी किया है, ताकि स्थानीय जनता को अगर इनके बारे में कोई जानकारी पता लगे तो वह सुरक्षा बलों को साझा कर सकें.

ये भी पढ़ें- Sam Pitroda Controversy: सैम पित्रोदा के बयान से खड़ा हुआ विवाद, बोले- 'पूर्व के लोग चीनी जैसे दिखते हैं', BJP ने दी प्रतिक्रिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़