JNU में ममता बनर्जी पर बरसे सुवेंदु अधिकारी, कहा- दीदी अब आंटी बन गईं, बंगाल को बना देंगी बांग्लादेश

Sandeshkhali Case: संदेशखाली मामले को लेकर भाजपा बंगाल की टीएमसी सरकार पर लगातार हमलावर है. इसी बीच बंगाल भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी शनिवार 24 फरवरी को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंचे और ABVP की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम का हिस्सा बने. इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. रिपोर्ट्स की मानें, तो कार्यक्रम में सुवेंदु अधिकारी के साथ बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार भी मौजूद थे. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Feb 25, 2024, 10:17 AM IST
  • 'दीदी अब आंटी बन गई हैं'
  • 'पश्चिम बंगाल को बना देंगी बांग्लादेश'
JNU में ममता बनर्जी पर बरसे सुवेंदु अधिकारी, कहा- दीदी अब आंटी बन गईं, बंगाल को बना देंगी बांग्लादेश

नई दिल्लीः Sandeshkhali Case: संदेशखाली मामले को लेकर भाजपा बंगाल की टीएमसी सरकार पर लगातार हमलावर है. इसी बीच बंगाल भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी शनिवार 24 फरवरी को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंचे और ABVP की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम का हिस्सा बने. इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. रिपोर्ट्स की मानें, तो कार्यक्रम में सुवेंदु अधिकारी के साथ बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार भी मौजूद थे. 

'दीदी अब आंटी बन गई हैं'
कार्यक्रम में सुवेंदु अधिकारी ने ममता की नेतृत्व वाली TMC पर हमला करते हुए कहा कि अब हमें ममता बनर्जी को दीदी कहना बंद कर देना चाहिए. अब वे आंटी बन चुकी हैं. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान मैंने उन्हें नंदीग्राम से हराया था. इसके बाद उन्होंने मेरे खिलाफ 42 मामले दर्ज कराए थे. वो एक क्रूर महिला हैं. 

'पश्चिम बंगाल को बना देंगी बांग्लादेश'
उन्होंने आगे कहा, 'आज पश्चिम बंगाल में टीएमसी शासन में हिंदू खतरे में हैं. पार्टी बांग्लादेशियों को घुसपैठ कराकर राज्य में बसा रही है और राज्य की जनसांख्यिकी को बदल रही है. प्रदेश की वर्तमान सरकार धीरे-धीरे पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश का हिस्सा बना देगी. भाजपा, पश्चिम बंगाल में राष्ट्रवादी डबल इंजन सरकार बनाने की दिशा में काम कर रही है.'

'वामपंथी पीढ़ी की तरह दमन कर रही TMC'
वहीं, सुवेंदु अधिकारी के साथ कार्यक्रम में मौजूद प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा, 'ममता बनर्जी की सरकार भी वामपंथी पीढ़ी की तरह ही दमन कर रही है. ममता सरकार के भीतर जनता को लेकर कोई दया की भावना नहीं है.' इस कार्यक्रम में सुवेंदु अधिकारी और सुकांत मजूमदार ने छात्रों को संदेशखाली मामले में अबतक क्या-क्या हुआ उन सभी चीजों से रू-ब-रू कराया और उन्हें साथ खड़े होने की आग्रह भी की. 

'संदेशखाली को सांप्रदायिक रंग दे रही BJP'
वहीं, इस पूरे मामले पर पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव से पहले संदेशखाली मुद्दे को सांप्रदायिक रंग देने और विभाजनकारी राजनीति करने की कोशिश करेगी. मोदी (लोगों के बीच) विभाजन पैदा करने के इस सुनहरे अवसर को जाने नहीं देंगे. यही कारण है कि वह पश्चिम बंगाल के तीन दौरे कर रहे हैं.' 

ये भी पढ़ेंः पीएम मोदी ने सुदर्शन सेतु का उद्घाटन किया, जानिए इसकी खासियतें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़