Kerala: चूहों ने खा लिया सबूत के तौर पर रखा गांजा, क्या आरोपी को मुकदमे से मिलेगी राहत?

Kerala: राज्य की राजधानी में दिसंबर 2016 में गांजा रखने के आरोप में एक व्यक्ति पर मुकदमा चल रहा है. आरोपी साबू को तिरुवनंतपुरम की छावनी पुलिस ने हिरासत में ले लिया और मामला दर्ज कर लिया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2023, 04:34 PM IST
  • अदालत में सबूत के तौर पर रखा गया था गांजा
  • सबूत गायब होने के बाद क्या छूट जाएगा आरोपी?
Kerala: चूहों ने खा लिया सबूत के तौर पर रखा गांजा, क्या आरोपी को मुकदमे से मिलेगी राहत?

तिरुवनंतपुरम: राज्य की राजधानी में दिसंबर 2016 में गांजा रखने के आरोप में एक व्यक्ति पर मुकदमा चल रहा है. आरोपी साबू को तिरुवनंतपुरम की छावनी पुलिस ने हिरासत में ले लिया और मामला दर्ज कर लिया गया.

अदालत में सबूत के तौर पर रखा गया था गांजा

साबू के पास कथित तौर पर 125 ग्राम गांजा पाया गया था. इसमें से 100 ग्राम को वैज्ञानिक जांच के लिए भेजा गया और 25 ग्राम को मामले में सबूत के तौर पर तिरुवनंतपुरम मजिस्ट्रेट कोर्ट में स्थित एक अदालत कक्ष में रखा गया.

सबूत गायब होने के बाद क्या छूट जाएगा आरोपी?

ट्रायल शुरू होने पर चीजें पूरी तरह से बदल गईं. प्रक्रिया के तहत जब कोर्ट रूम में रखे सबूतों की जांच की गई तो पाया गया कि आधे सबूत गायब हो गए थे और जब यह पूछा गया कि ऐसा कैसे हुआ, तो अभियोजन पक्ष ने कहा कि हो सकता है चूहों ने गांजा खा लिया हो. यह सबूत अदालत के लिए मायने रखता है, अब सवाल यह है कि क्या चूहों की वजह से साबू छूट जाएगा.

यह भी पढ़िए: Nikki Yadav Murder: साहिल गहलोत और निक्की को लेकर सबसे बड़ा खुलासा, केस में आया नया मोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़