Delhi: जेल में ही महिला डॉक्टर के साथ कैदी ने की रेप की कोशिश, दंग रह गया हर कोई

दिल्ली के मंडोली जेल में बलात्कार केस में सजा काट रहे कैदी ने एक महिला डॉक्टर के साथ रेप करने की कोशिश की. गनीमत रही कि वक्त रहते वहां जेलकर्मी पहुंच गए और डॉक्टर को बचा लिया.

Written by - Rajneesh Sharma | Last Updated : Sep 27, 2022, 07:11 PM IST
  • जेल में ही महिला डॉक्टर के साथ रेप की कोशिश
  • मंडोली जेल से सामने आई सन्न कर देने वाली वारदात
Delhi: जेल में ही महिला डॉक्टर के साथ कैदी ने की रेप की कोशिश, दंग रह गया हर कोई

नई दिल्ली: वो कहते हैं न कि कुत्ते की दुम कभी सीधी नहीं होती है. देश की राजधानी दिल्ली की जेल में बलात्कार केस में सजा काट रहे कैदी ने एक महिला डॉक्टर को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की है. दिल्ली की मंडोली जेल एक बार फिर विवादों में आ गई है.

महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार की कोशिश
दरअसल, इस जेल के एक कैदी ने जेल की ही जूनियर रेजिडेंट महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार की कोशिश की है. गनीमत ये रही कि वक्त रहते महिला डॉक्टर ने शोर मचा दिया, जिसके बाद तमाम जेल कर्मी और महिला डॉक्टर के सहकर्मी भी मौके पर पहुंच गए.

सूत्रों के मुताबिक मंडोली जेल में पिछले 3 सालों से बलात्कार के आरोप में एक कैदी सजा काट रहा है. 26 सितंबर की दोपहर को मंडोली जेल के जेल नंबर 13 के सेंट्रल अस्पताल में काम करने वाली एक जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर शौच के लिए शौचालय गई  बताया जा रहा है कि आरोपी कैदी वहां पहले से छुपा हुआ था. जैसे ही महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने शौचालय में घुसी, तभी वहां पहले से छुपे आरोपी कैदी ने महिला रेजिडेंट डॉक्टर को पकड़ लिया.

महिला डॉक्टर के साथ कैदी ने की मारपीट
जब महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने उससे खुद को छुड़वाने की कोशिश की तो आरोपी कैदी ने महिला रेजिडेंट डॉक्टर के साथ बलात्कार की कोशिश भी की, लेकिन जूनियर महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने कैदी का बड़ी बहादुरी से मुकाबला किया और शोर मचाया तो बताया रहा है कि कैदी ने जूनियर महिला डॉक्टर को चुप रहने की धमकी दी और साथ ही जूनियर महिला डॉक्टर के साथ मारपीट भी की.

महिला रेजिडेंट डॉक्टर की चीख सुनकर जब तमाम जेल स्टाफ और जूनियर महिला डॉक्टर के सहकर्मी भी मौके पर पहुंचे और महिला रेजिडेंट डॉक्टर को कैदी से छुड़वाया. जिसके बाद जेल स्टॉफ ने लोकल पुलिस को कॉल कर पूरी बात बताई फिलहाल पुलिस ने मंडोली जेल प्रशासन के द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

इसे भी पढ़ें- PFI और SDPI के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, हिरासत में 100 से अधिक कार्यकर्ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़