प्रज्ञा ठाकुर को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, जानें क्या है दाउद कनेक्शन?

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति ने खुद को भगोड़े माफिया डॉन दाउद इब्राहिम के गैंग का सदस्य बताया है. व्यक्ति का दावा है कि वह भगोड़े माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का गुर्गा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2022, 02:35 PM IST
  • प्रज्ञा ठाकुर को मिली जान से मारने की धमकी
  • दाउद गैंग के गुर्गे ने दी जान से मारने की धमकी
प्रज्ञा ठाकुर को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, जानें क्या है दाउद कनेक्शन?

नई दिल्ली. भोपाल से सांसद और भाजपा नेता प्रज्ञा ठाकुर ने जान से मारने की धमकी मिलने के बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. बता दें कि भाजपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी मिली. इसके बाद भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने शनिवार को भोपाल के टी टी नगर थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया. 

खुद को बताया दाउद गैंग का गुर्गा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति ने खुद को भगोड़े माफिया डॉन दाउद इब्राहिम के गैंग का सदस्य बताया है. व्यक्ति का दावा है कि वह भगोड़े माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का गुर्गा है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है. 

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

टी टी नगर पुलिस थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी ने मीडिया को बयान देते हुए यह बताया कि, भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर की शिकायत पर उन्हें जान से मारने की धमकी देने के मामले में शनिवार तड़के दो बजे टी टी नगर पुलिस थाने में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 506 (आपराधिक धमकी) एवं 507 (बेनामी संचार द्वारा आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

कि शिकायत के अनुसार, शुक्रवार-शनिवार रात को ठाकुर को मोबाइल फोन पर एक अनजान व्यक्ति ने फोन कर धमकी दी और खुद को इकबाल कासकर का आदमी बताया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

सोशल मीडिया पर डाला धमकी का वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस बातचीत के वीडियो में धमकी देने वाला व्यक्ति ठाकुर से मोबाइल फोन पर कहता है, ‘‘मैं इकबाल कासकर का आदमी बोल रहा हूं. जब ठाकुर उससे पूछती हैं कि तुम मेरी हत्या क्यों और किसलिए करना चाहते हो, तो इस पर व्यक्ति कहता है कि तुम मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलती हो और उन्हें निशाना बनाती हो. तुम्हें सूचना देनी थी, जो दे दी है. हमारा जो आदमी तुम्हें मारेगा, वही आदमी बताएगा कि तुम्हारी हत्या क्यों की जा रही है. इस पर, ठाकुर उसे यह कहती नजर आ रहीं हैं कि मुसलमान क्या अमृत बरसाते हैं? जिगर है तो सामने आकर बोलते. फालतू की बात नहीं करना और फिर वह फोन काट देती हैं.

यह भी पढ़ें: Agneepath Protest: बंगाल से तमिलनाडु तक थमे रेल के पहिए, रांची जोन की इतनी ट्रेनें हुई कैंसल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़