मां हीराबेन के अंतिम संस्कार के बाद तुरंत पश्चिम बंगाल में उद्घाटन कार्यक्रम से जुड़ेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में 7,800 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं के उद्घाटन व लोकार्पण से संबंधित पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से हिस्सा लेंगे. प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने यह जानकारी दी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 09:46 AM IST
  • निर्धारित कार्यक्रमों में वीडियो कांफ्रेंसिंग से हिस्सा लेने पीएम मोदी
  • पश्चिम बंगाल में 7800 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन
मां हीराबेन के अंतिम संस्कार के बाद तुरंत पश्चिम बंगाल में उद्घाटन कार्यक्रम से जुड़ेंगे पीएम मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में 7,800 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं के उद्घाटन व लोकार्पण से संबंधित पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से हिस्सा लेंगे. प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने यह जानकारी दी. 

निर्धारित कार्यक्रमों में वीडियो कांफ्रेंसिंग से हिस्सा लेने पीएम मोदी

मोदी अपनी मां हीराबेन के निधन के बाद उनके अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने के लिए अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. उनकी मां का अहमदाबाद के अस्पताल में शुक्रवार को तड़के करीब साढ़े तीन बजे निधन हो गया. 

पीएमओ ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी पश्चिम बंगाल के पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों में वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से हिस्सा लेंगे.’’ 

पश्चिम बंगाल में 7800 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल का दौरा करने वाले थे जहां उन्हें तृणमूल कांग्रेस शासित राज्य में 7,800 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करना था. इसके अलावा उन्हें हावड़ा एवं न्यू जलपाईगुड़ी को जोड़ने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी भी दिखानी थी.

पश्चिम बंगाल में मोदी को आज राष्ट्रीय गंगा परिषद की दूसरी बैठक की अध्यक्षता करने के अलावा कोलकाता मेट्रो की पर्पल लाइन के जोका-तारातला खंड का उद्घाटन तथा विभिन्न रेलवे परियोजनाओं की आधारशिला रखने के साथ ही कुछ का लोकार्पण करना था. 

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़िए: LIVE PM Modi Mother Heeraben Last Rites : पंचतत्व में विलीन हुईं मोदी की मां , प्रधानमंत्री ने दी मुखाग्नि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़