PM Modi in Varanasi: देर रात काशी की सड़कों पर चली डबल इंजन की सरकार, पीएम मोदी और सीएम योगी ने किया निरीक्षण

PM Modi in Varanasi: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देर रात अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. आज यानी कि गुरुवार को पीएम मोदी दो वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं.  सीएम योगी ने बाबतपुर एयरपोर्ट पर मोदी का भव्य स्वागत किया. इसके बाद पीएम और सीएम ने रोड शो किया. 

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 23, 2024, 08:34 AM IST
PM Modi in Varanasi: देर रात काशी की सड़कों पर चली डबल इंजन की सरकार, पीएम मोदी और सीएम योगी ने किया निरीक्षण

नई दिल्ली, PM Modi in Varanasi: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देर रात अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. आज यानी कि गुरुवार को पीएम मोदी दो वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं.  सीएम योगी ने बाबतपुर एयरपोर्ट पर मोदी का भव्य स्वागत किया. इसके बाद पीएम और सीएम ने रोड शो किया. इस बीच रस्ते में पड़ने वाले फुलवरिया-शिवपुर और लहरतारा फ्लाईओवर पर उनका काफिला रुक गया. रात के समय ही एक फ्लाईओवर से गुजरते वक्त पीएम मोदी ने बिना किसी तय योजना के उतर कर इस फ्लाईओवर का निरीक्षण किया. 
 

आज वाराणसी को देंगे सौगात...
देर रात अपने संसदीय क्षेत्र में पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी आज वाराणसी को बड़ी सौगात देंगे. बता दें कि पीएम मोदी ने हाल ही में शिवपुर-फुलवरिया-लहरतारा मार्ग पर बने इस फ्लाईओवर का उद्घाटन किया था. आज भी मोदी वाराणसी कलो करीब 13 हजार करोड़ रुपये की सौगात देंगे. 

काशी हिंदू विश्वविद्यालय में रहेंगे मोदी
शुक्रवार को पीएम मोदी काशी हिंदू विश्वविद्यालय में सांसद फोटोग्राफी फोटोग्राफी प्रतियोगिता, सांसद संस्कृत प्रतियोगिता के साथ-साथ सांसद ज्ञान प्रतियोगिता के प्रतिभागियों से बात करेंगे. इसके साथ ही पीएम मोदी प्रमुख पांच प्रतिभागियों को सम्मानित भी करेंगे. इसके बाद 11:15 पर मोदी संत गुरु रविदास जन्मस्थली पर पूजा और फिर संत गुरु रविदास के 647वें जयंती समारोह में हिस्सा लेंगे.

जब अचानक रुका काफिला
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पिछले दौरे पर शिवपुर-फुलवरिया लहरतारा मार्ग का उद्घाटन किया था. जब उनका काफिला इस फ्लाईओवर से गुजरा, तो यह देख पीएम मोदी ने काफिला रुकवाया और अचानक उतर गए. इसके बाद सीएम योगी के साथ फ्लाईओवर का निरीक्षण करते हुए सीएम योगी से बात की. इस बात की जानकारी पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि  "काशी पहुंचने पर (मैंने) शिवपुर-फुलवरिया-लहरतारा मार्ग का निरीक्षण किया. इस परियोजना का हाल में उद्घाटन किया गया और यह शहर के दक्षिणी हिस्से के लोगों के लिए काफी मददगार रहा है."
  
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़