Rajasthan Election 2023: चित्तौड़गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा- 'गहलोत जी 5 साल कुर्सी बचाते रहे, बाकी कांग्रेसी...'

Rajasthan Election 2023: पीएम मोदी ने चित्तौड़गढ़ में कहा कि गहलोत जी को पता है कि सरकार जा रही है, इसीलिए वे आग्रह कर रहे हैं कि भाजपा सरकार बनने के बाद उनकी योजनाओं को बंद न करें. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2023, 01:28 PM IST
  • पीएम मोदी ने सांवलिया सेठ मंदिर के दर्शन किए
  • फिर जनसभा को संबोधित किया
Rajasthan Election 2023: चित्तौड़गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा- 'गहलोत जी 5 साल कुर्सी बचाते रहे, बाकी कांग्रेसी...'

नई दिल्ली:  Rajasthan Election 2023: पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव नजदीक हैं. कांग्रेस-भाजपा ने चुनावी मुकाबले के लिए कमर कस ली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में जनसभा को संबोधित किया. मोदी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार चलाने में विफल हो गई है. अब कांग्रेस सरकार की विदाई का समय आ गया है. गहलोत जी  बैठते-उठते, सोते-जागते मुख्यमंत्री की कुर्सी बचाने में लगे थे और आधी कांग्रेस उनकी कुर्सी खींचने में लगी थी. बीते पांच साल राजस्थान में कांग्रेस का हर नेता खुद को ही सरकार मान बैठा है. 

'गहलोत जी ने हार स्वीकार कर ली'
सोमवार को पीएम मोदी ने चित्तौड़गढ़ में सांवलिया सेठ मंदिर के दर्शन किए. साथ ही 7 हजार करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया. इसके बाद पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान वे कांग्रेस की गहलोत सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा, 'गहलोत जी को पता है कि राजस्थान में सरकार की विदाई का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. दिल्ली के लोगों को भले ही भरोसा न हो, लेकिन गहलोत जी को पता है कि सरकार जा रही है. इसीलिए वे आग्रह कर रहे हैं कि भाजपा सरकार बनने के बाद उनकी योजनाओं को बंद न करें. गहलोतजी का धन्यवाद, क्योंकि आपने पराजय स्वीकार कर ली.

पेपर लीक पर कही ये बात
पीएम मोदी ने जनसभा में पेपर लीक का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा,'हम तो खदान माफिया सुनते थे, लेकिन यहां पेपर लीक माफिया पनप गए है. मैं नौजवानों को भरोसा दिलाता हूं कि उनके भविष्य से खिलवाड़ करने वालों का हिसाब पाताल में भी होगा. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी.'

एक साल में 10वां दौरा 
बीते एक साल की अवधि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह राजस्थान में 10वां दौरा है. जबकि 2023 का 7 वां दौरा है. वहीं, 5 अक्टूबर को भी मोदी की जोधपुर में सभा प्रस्तावित है. बता दें कि रविवार देर रात तक पीएम मोदी कि मौजूदगी में चुनाव समिति की बैठक हुई थी. जल्द ही प्रत्याशियों की घोषणा भी कर डी जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: भाजपा की पहली सूची का काउंटडाउन शुरू, जानें कौन कहां से लड़ सकता है चुनाव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़