पूर्वोत्तर में मिली शानदार जीत पर पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बात, जनता को कहा धन्यवाद

त्रिपुरा की जनता को धन्यवाद कहते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, धन्यवाद त्रिपुरा! यह प्रगति और स्थिरता के लिए वोट है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2023, 11:04 PM IST
  • जानिए क्या बोले पीएम मोदी
  • पूर्वोत्तर की जनता का जताया आभार
पूर्वोत्तर में मिली शानदार जीत पर पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बात, जनता को कहा धन्यवाद

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वोत्तर राज्यों के आए चुनावी नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए त्रिपुरा और नागालैंड में फिर से जनादेश देने के लिए दोनों राज्यों की जनता को धन्यवाद कहा है. वहीं मेघालय में भी भाजपा का समर्थन करने वाले सभी लोगों के प्रति आभार जताते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने मेघालय में विकास के लिए कड़ी मेहनत करते रहने का वायदा किया है.

मोदी ने किया ट्वीट
त्रिपुरा की जनता को धन्यवाद कहते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, धन्यवाद त्रिपुरा! यह प्रगति और स्थिरता के लिए वोट है. भाजपा राज्य के विकास पथ को बढ़ावा देना जारी रखेगा. जमीनी स्तर पर शानदार प्रयासों के लिए मुझे त्रिपुरा भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं पर गर्व है.

नगालैंड पर क्या बोले पीएम मोदी
नागालैंड के नतीजों पर प्रसन्नता जताते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, मैं नागालैंड के लोगों को राज्य की सेवा करने के लिए एक और जनादेश के साथ एनडीपीपी- भाजपा गठबंधन को आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देता हूं. डबल इंजन की सरकार प्रदेश की प्रगति के लिए काम करती रहेगी. मैं अपने पार्टी कार्यकतार्ओं की कड़ी मेहनत के लिए उनकी प्रशंसा करता हूं जिन्होंने यह परिणाम सुनिश्चित किया.

ये भी पढ़ेंः पीठ की सर्जरी के लिए न्यूजीलैंड जा सकतै हैं बुमराह, इस गेंदबाज ने भी कराया था ऑपरेशन

मेघालय की जनता का भी जताया आभार
मेघालय में समर्थन देने वाले लोगों के प्रति आभार जताते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, विधानसभा चुनाव में भाजपा का समर्थन करने वाले सभी लोगों का आभार. हम मेघालय के विकास पथ को बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करते रहेंगे और राज्य के लोगों को सशक्त बनाने पर ध्यान केंद्रित करेंगे. मैं अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का भी उनके द्वारा किए गए प्रयास के लिए आभारी हूं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़