Parle-G Replaces Girl's Image: पारले-जी पैकेट पर क्यूट बच्ची की जगह दिखी इन्फ्लुएंसर की फोटो,जानें क्या है माजरा

बचपन से लेकर आज तक पारले-जी बिस्किट हमारी जुबां पर राज करता आ रहा है. बचपन से, जो अटूट रिश्ता होता है उसमें पारले-जी बिस्किट भी शामिल है. लेकिन पारले-जी की नई पोस्टी को ने सभी को हैरान कर दिया. आइए जानते हैं क्या है माजरा...

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Dec 28, 2023, 10:03 AM IST
  • पारले-जी ने बदली बच्ची की तस्वीर
  • कंटेंट क्रिएटर की लगाई तस्वीर
Parle-G Replaces Girl's Image: पारले-जी पैकेट पर क्यूट बच्ची की जगह दिखी इन्फ्लुएंसर की फोटो,जानें क्या है माजरा

Parle-G Replaces Girl's Image: बचपन से लेकर आज तक पारले-जी बिस्किट हमारी जुबां पर राज करता आ रहा है. बचपन से, जो अटूट रिश्ता होता है उसमें पारले-जी बिस्किट भी शामिल है. बिस्किट के पैकेट पर बनी क्यूट बच्ची का चेहरा आंख बंद करने के बाद भी हमारे सामने मानों हू-ब-हू आ जाता है, लेकन हाल ही में Parle-G ने अपने पैकेट पर से क्यूट बच्ची की तस्वीर हटाकर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की तस्वीर लगा कर हर किसी को चौंका दिया है. बता दें कि पारले-जी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है, जिसमें पारले-जी के पैकेट पर बच्ची की जगह इन्फ्लुएंसर की फोटो लगी हुई है. यह पोस्ट देखकर हर कोई हैरान हो गया. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parle-G (@officialparleg)

सोशल मीडिया पर की पोस्ट...
हाल ही में कंटेंट क्रिएटर ज़ेरवान जे बन्शाह के अपने सोशल मीडिया पर एक रील बनाकर पोस्ट की है, जिसमें बैकग्राउंड म्यूजिक (ए-जी ओ-जी ए-जी ओ-जी लो-जी सुनो-जी) चल रहा है... और बन्शाह ने इस रील पर कोटेशन लिख कर अपने फॉलोअर्स से मजेदार अंदाज में पूछा है कि "अगर आप पारले के मालिक से मिलते हैं, तो क्या आप उन्हें पारले सर, मिस्टर पारले या पारले जी कहकर बुलाते हैं?" इसके बाद यह रील तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

जब पारले-जी ने हटा दी क्यूट बच्ची की फोटो...
तीन दिन पहले वायरल हुई इस रील ने पारले-जी का भी ध्यान खींचा और बिस्किट निर्माता ने इस पर बड़ी ही अच्छी कमेंट की. बता दें कि पारले-जी के ऑफिशियल अकाउंट से कंटेंट क्रिएटर ज़ेरवान जे बन्शाह की रील पर कमेंट की है. उन्होंने लिखा है कि  "बुनशाह जी, आप हमें ओजी कह सकते हैं." इसके बाद पारले-जी ने बिस्किट के रैपर पर क्यूट लड़की की तस्वीर की जगह बुनशाह की मुस्कुराती हुई फोटो लगाकर अपने ऑफिशियल अकाउंट पर पोस्ट की है. पारले-जी ने बिस्किट ने कैप्शन में लिखा है, "जब आप यह सोच रहे हैं कि पारले-जी के मालिक को क्या कहा जाए, तो आप एक कप चाय के साथ आनंद लेने के लिए हमें अपना पसंदीदा बिस्किट कह सकते हैं. क्या कहते हैं @बुनशाह जी."

कंटेंट क्रिएटर ज़ेरवान जे बन्शाह ने भी पारले-जी की पोस्ट को लाइक करते हुए लिखा “हाहाहाहा वास्तव में ऋतुओं की शुभकामनाएं किसी भी भ्रमण, पार्टी, सभा, लालसा के बाद, पारले जी हमेशा मेरा पोषण होगा, फैंसी केक में भी सामग्री रहती है! बचपन में मैंने यह सोचकर बिस्कुट खाया था कि मैं होशियार हो जाऊंगा. हमसे तो कलती दिया तुम लोगों ने,'' उन्होंने लिखा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zervaan J Bunshah (@bunshah)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़