ओयो के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की मौत, इस हफ्ते हुई थी बेटे की शादी

गुरुग्राम में बिल्डिंग से गिरकर ओयो के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की मौत हो गई है. बता दें, इसी हफ्ते बेटे की शादी हुई थी. रितेश अग्रवाल ने अपने पिता को लेकर एक बयान भी जारी किया है.

Written by - Ayush Sinha | Last Updated : Mar 10, 2023, 06:59 PM IST
  • रितेश अग्रवाल के पिता 20वीं मंजिल से गिरकर मौत
  • इसी हफ्ते हुई थी शादी OYO के फाउंडर की शादी
ओयो के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की मौत, इस हफ्ते हुई थी बेटे की शादी

नई दिल्ली: ओयो रूम्स (OYO Rooms) के संस्थापक रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल का निधन हो गया. 10 मार्च को गुरुग्राम में एक ऊंची इमारत से गिरकर ये हादसा हुआ. उन्होंने इसकी जानकारी खुद साझा की है. बता दें, इसी हफ्ते रितेश अग्रवाल की गीतांशा सूद के साथ शादी हुई थी.

पिता के निधन पर रितेश अग्रवाल ने क्या कहा?
जानकारी के अनुसार जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस समय रितेश अग्रवाल, उनकी नई नवेली पत्नी और उनकी मां भी घर में मौजूद थीं. रितेश अग्रवाल ने बयान जारी करके अपना दुख जाहिर किया है. उन्होंने अपने पिता से जुड़ी कुछ यादें भी साझा की.

रितेश ने एक बयान में कहा कि 'भारी मन से, मेरा परिवार और मैं, यह साझा करना चाहते हैं कि हमारे मार्गदर्शक प्रकाश और शक्ति, मेरे पिता, रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया. उन्होंने एक पूरा जीवन जिया और मुझे और हम में से कई लोगों को, हर एक दिन प्रेरित किया. उनका निधन हमारे परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है. मेरे पिता की करुणा और गर्मजोशी ने हमें हमारे सबसे कठिन समय में देखा और हमें आगे बढ़ाया. उनके शब्द हमारे दिलों में गहरे तक गूंजेंगे. हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें.'

कुछ दिन पहले ही हुई थी रितेश अग्रवाल की शादी
यह घटना रितेश और गीतांशा सूद की शादी के कुछ दिनों बाद हुई. 30 वर्षीय अरबपति ने शादी के बाद दिल्ली के एक पांच सितारा होटल (Five Star Hotel) में एक शानदार रिसेप्शन भी दिया था.

रितेश के सफर की शुरुआत तब हुई, जब वह 17 साल के थे. स्टार्टअप बनाने के अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने कॉलेज छोड़ दिया और उन्होंने एक ऑनलाइन ट्रैवल एग्रीगेटर प्लेटफॉर्म विकसित करना शुरू किया, जो अंततः ओयो रूम्स बन गया.

आपको बता दें, कि होटल्स की दुनिया में ओयो रूम्स दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ती चेन है. कंपनी का नेटवर्क 35 से ज्यादा देशों फैला है, जो तकरीबन 1.5 लाख से होटल्स से जुड़कर काम कर रही है. किफायती दाम और बेहतरीन सुविधाओं का आनंद लेने के लिए लोग ओयो रूम्स को बुक करते हैं.

इसे भी पढ़ें- मनीष सिसोदिया को जमानत पर अदालत से फिर लगा झटका, जानें सुनवाई की 11 बड़ी बातें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़