Noida: डिलीवरी ब्वॉय को टक्कर मारने वाला आरोपी अब तक फरार, 1 किमी तक घसीटी थी बॉडी

दिल्ली में पहली जनवरी की रात एक लड़की की स्कूटी में टक्कर मारने के बाद उसे काफी दूर तक घसीटे जाने से उसकी मौत की घटना के बाद नोएडा में भी एक के बाद एक इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2023, 07:18 AM IST
  • अभी भी लापता है टक्कर मारने वाला आरोपी
  • 1 जनवरी की रात अज्ञात वाहन ने मारी थी टक्कर
Noida: डिलीवरी ब्वॉय को टक्कर मारने वाला आरोपी अब तक फरार, 1 किमी तक घसीटी थी बॉडी

नोएडा: दिल्ली में पहली जनवरी की रात एक लड़की की स्कूटी में टक्कर मारने के बाद उसे काफी दूर तक घसीटे जाने से उसकी मौत की घटना के बाद नोएडा में भी एक के बाद एक इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं. एक तरफ जहां ग्रेटर नोएडा में बीटेक के 3 छात्रों को कार द्वारा टक्कर मारने का मामला सामने आया था, वहीं अब नए साल की पहली रात 1 बजे 14ए फ्लाईओवर के पास एक कार चालक ने डिलीवरी ब्वॉय को टक्कर मार दी और उसे घसीटते हुए करीब 1 किलोमीटर तक ले गया. पीड़ित परिवार ने पुलिस को दर्ज कराई एफआईआर में सारी घटना बयां की है.

1 जनवरी की रात अज्ञात वाहन ने मारी थी टक्कर

इटावा का रहने वाला कौशल यादव एक फूड कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था. 1 जनवरी की रात 1 बजे उसके चचेरे भाई ने उसके मोबाइल पर फोन किया तो फोन किसी ओला चालक ने उठाया. उसने बताया कि "तुम्हारे भाई को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी है और खींचते हुए करीब 1 किलोमीटर शनि मंदिर तक ले आया है और यहां से वह फरार हो गया है". इसके बाद चचेरा भाई अमित कुमार मौके पर पहुंचा और उसने देखा कि उसका भाई वहां बेहोश पड़ा हुआ है. 

अभी भी लापता है टक्कर मारने वाला आरोपी

चचेरा भाई और अन्य परिजनों ने आनन-फानन में कौशल को पास के अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक कौशल की जान जा चुकी थी. एक जनवरी की रात नोएडा के थाना फेस 1 इलाके में हुई इस घटना के बाद अब पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का जायजा ले रहे हैं और घटना के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं. पुलिस टक्कर मारने वाले कार चालक को अभी तक ढूंढ नहीं पाई है.

(इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़िए: दिल्ली में एक और बड़ा हादसा, नशे में धुत एएसआई ने 6 वाहनों को मारी टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़