'I.N.D.I.A' में कोई नहीं कर पाएगा PM मोदी का अकेले सामना, विपक्षी गठबंधन पर दिग्गज भाजपाई का निशाना

दिलीप घोषण ने 'इंडिया' गठबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा- राजनीतिक हत्याएं की जा रही हैं, राज्य में महिलाओं को प्रताड़ित किया जा रहा है लेकिन आपके (CPM और कांग्रेस) नेता TMC नेताओं के साथ चाय की चुस्की ले रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2023, 07:18 PM IST
  • बीजेपी सांसद ने लगाए आरोप.
  • टीएमसी को दिलीप घोष ने घेरा.
'I.N.D.I.A' में कोई नहीं कर पाएगा PM मोदी का अकेले सामना, विपक्षी गठबंधन पर दिग्गज भाजपाई का निशाना

धुपगुड़ी. केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी के दिग्गज नेता और पश्चिम बंगाल बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष का कहना है कि विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' में शामिल पार्टियां एकजुट नहीं हैं. उन्होंने कहा कि इन पार्टियों के नेता लगातार एक दूसरे के विरोध में बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘वे बीजेपी विरोधी सभी दलों को एक साथ लाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ऐसे कई दल डर से आगे नहीं आ रहे हैं. असल में, कोई भी अकेले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सामना नहीं कर सकता.’

पश्चिम बंगाल की मेदिनीपुर लोकसभा सीट से सांसद ने जलपाईगुड़ी में मीडिया से बातचीत में कहा कि बीजेपी विरोधी पार्टियों को जोड़ने की कोशिश नाकाम हो रही है. उन्होंने कहा कि  ज्यादातर दलों के पास आगे आने और विपक्षी खेमे में शामिल होने का ‘साहस नहीं’ है.

उप-चुनाव वाली सीट के दौरे पर घोष
बता दें कि दिलीप घोष इस वक्त जलपाईगुड़ी की धुपगुड़ी विधानसभा सीट के दौरे पर हैं. इस सीट पर पांच सितंबर को उप चुनाव होना है. पश्चिम बंगाल के परिप्रेक्ष्य में घोष ने इंडिया गठबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस और सीपीएम  के नेता अपने सांसदों-विधायकों को बचाने के लिए जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं की कुर्बानी दे रहे हैं. 

TMC पर लगाए आरोप
टीएमसी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, ‘राजनीतिक हत्याएं की जा रही हैं, राज्य में महिलाओं को प्रताड़ित किया जा रहा है लेकिन आपके (CPM और कांग्रेस) नेता उनके (TMC) नेताओं के साथ चाय की चुस्की ले रहे हैं. पश्चिम बंगाल में पुलिस और धन के इस्तेमाल से चुनाव जीते जा रहे हैं. राज्य की जनता इससे मुक्ति चाहती है. यह 2024 के आम चुनावों में साबित हो जाएगा.’ 

ये भी पढ़ें- कौन हैं नरेश गोयल, जिन पर 538 करोड़ की धोखाधड़ी का है आरोप, ईडी ने किया अरेस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़