'नेहरू नशा करते थे, महात्मा गांधी का एक लड़का नशा करता था' मंत्री ने दिया बेतुका बयान

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने कहा है कि जवाहर लाल जी नशा करते थे, सिगरेट पीते थे और गांधी जी का एक लड़का नशा करता था. आप पढ़ेंगे और देखेंगे तो पता चल जाएगा. नशे की दुनिया ने पूरी तरह से हमारे देश पर कब्जा कर लिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2022, 09:04 AM IST
  • कौशल किशोर के इस बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है
  • भरतपुर, राजस्थान में आयोजित कार्यक्रम में दिया विवादित बयान
'नेहरू नशा करते थे, महात्मा गांधी का एक लड़का नशा करता था' मंत्री ने दिया बेतुका बयान

नई दिल्ली: केंद्रीय आवासन एवं शहरी कार्य राज्यमंत्री मंत्री कौशल किशोर ने देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर विवादित दावा किया है. कौशल किशोर ने कहा है कि जवाहर लाल नेहरू जी नशा करते थे, सिगरेट पीते थे और महात्मा गांधी जी का एक लड़का नशा करता था. अगर आप पढ़ेंगे और देखेंगे तो पता चल जाएगा. 

भरतपुर, राजस्थान में आयोजित नशा मुक्ति जागरण अभियान कार्यक्रम में केंद्रीय आवासन एवं शहरी कार्य राज्यमंत्री मंत्री कौशल किशोर ने यह बात कही है. कौशल किशोर के इस बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

पूरा बयान
वीडियो में मंत्री कौशल किशोर कहते नजर आ रहे हैं कि जवाहर लाल नेहरू जी नशा करते थे, सिगरेट पीते थे. महात्मा गांधी जी का एक लड़का नशा करता था. अगर आप पढ़ेंगे और देखेंगे तो पता चल जाएगा. नशे की दुनिया ने पूरी तरह से हमारे देश पर कब्जा कर लिया है. मेरी अपील है कि नशे से होने वाले हर तरह के नुकसान को लेकर लोगों में जितना ज्यादा डर पैदा होगा. जिस तरह जहर की दुकानें नहीं हैं, उसी तरह नशे की दुकानें भी बंद हो जाएंगी.’

पहले भी करते रहे हैं अपील
कुछ समय पहले भी कौशल किशोर ने ट्वीट कर लोगों से नशा छोड़ने की अपील की थी. उन्होंने कहा था कि ‘मैं खुद सांसद हूं और मेरी पत्नी विधायक. फिर भी मैं अपने बेटे की जिंदगी नशे से नहीं बचा पाया. पर मैं चाहता हूं कि अब कोई भी मां और पिता अपने बच्चे को नशे के कारण ना खो दे. इस वजह से कोई महिला विधवा न हो, कोई बच्चा नशे की वजह से बिन बाप का न हो.’

ये भी पढ़ें: Deepika Padukone का 'बेशर्म रंग' देख मचा बवाल, इंदौर में भड़की आग, फूंके गए पुतले

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़