Mumbai: लिव-इन पार्टनर की खौफनाक हत्या, शरीर के टुकड़े कर कुकर में उबाले, फिर मिक्सी में पीसा

मुंबई में खौफनाक तरीके से लिव इन पार्टनर की हत्या और उसके शरीर के टुकड़े करने का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी ने शव न सिर्फ टुकड़े किए बल्कि उसे कुकर में डालकर उबालता था और मिक्सर में पीसता था. अभी आरोपी को पकड़ लिया गया है और हत्या में इस्तेमाल की गई सामग्री भी बरामद कर दी गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2023, 10:29 AM IST
  • मीरा रोड इलाके का मामला
  • पुलिस ने आरोपी को पकड़ा
Mumbai: लिव-इन पार्टनर की खौफनाक हत्या, शरीर के टुकड़े कर कुकर में उबाले, फिर मिक्सी में पीसा

नई दिल्लीः मुंबई में खौफनाक तरीके से लिव इन पार्टनर की हत्या और उसके शरीर के टुकड़े करने का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी ने शव न सिर्फ टुकड़े किए बल्कि उसे कुकर में डालकर उबालता था और मिक्सर में पीसता था. अभी आरोपी को पकड़ लिया गया है और हत्या में इस्तेमाल की गई सामग्री भी बरामद कर दी गई है.

बदबू आई तो पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह मामला मीरा भायंदर फ्लाईओवर के पास गीता नगर फेज 7 का है. आरोप है कि 56 वर्षीय मनोज साने ने अपनी लिव इन पार्टनर सरस्वती वैद्य (32) की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि दोनों यहां लगभग तीन साल से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे. घटना का खुलासा तब हुआ जब पड़ोस में रहने वाले लोगों को बदबू आई. उन्होंने नयानगर पुलिस को इसकी सूचना दी.

कटर से किए शव के टुकड़े
पुलिस मौके पर पहुंची तो इस बारे में जानकारी हुई. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. बताया जा रहा है कि इस मामले में बुधवार देर रात तक केस दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही थी. आरोपी ने कटर से शवों के टुकड़े किए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कहीं और अफेयर का था शक
मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि आरोपी को सरस्वती के कहीं और अफेयर चलने का शक था. इस वजह से दोनों में मारपीट हुई थी. कहा जा रहा है कि आरोपी ने कटर से शरीर के टुकड़े किए और फिर कुकर में उबाले. इसके बाद मिक्सर में उन्हें पीस दिया. उसने कुछ टुकड़े सोसायटी के पीछे गटर में फेंक दिए. आरोप है कि वह शव के टुकड़े फेंकने के लिए बाइक का इस्तेमाल करता था. 

पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ कर रही है. साथ ही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है. अभी पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

यह भी पढ़िएः Weather Update Today: मौसम की मेहरबानी खत्म! चिलचिलाती धूप सताएगी, जानें कितना रहेगा तापमान

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़