फ्लाइट में एयर होस्टेस से दुर्व्यव्हार, एयरलाइन ने विदेशी यात्रियों को गंतव्य से पहले उतारा

चालक दल की एक महिला सदस्य के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने के बाद दो विदेशी नागरिकों को गोवा से मुंबई जा रहे गो फर्स्ट विमान से नीचे उतार दिया गया. एयरलाइन के प्रवक्ता ने शनिवार को यह जानकारी दी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2023, 08:45 AM IST
  • सह-यात्री पर पेशाब करने की घटना के बाद सामने आया मामला
  • रूसी यात्रियों को दुर्व्यवहार के बाद नीचे उतारा गया
फ्लाइट में एयर होस्टेस से दुर्व्यव्हार, एयरलाइन ने विदेशी यात्रियों को गंतव्य से पहले उतारा

मुंबई: चालक दल की एक महिला सदस्य के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने के बाद दो विदेशी नागरिकों को गोवा से मुंबई जा रहे गो फर्स्ट विमान से नीचे उतार दिया गया. एयरलाइन के प्रवक्ता ने शनिवार को यह जानकारी दी. 

सह-यात्री पर पेशाब करने की घटना के बाद सामने आया मामला

प्रवक्ता ने कहा कि शुक्रवार को हुई घटना की सूचना उड्डयन नियामक डीजीसीए को भी दी गई है. यह घटना ऐसे समय हुई है जब पिछले साल के अंत में टाटा समूह द्वारा संचालित निजी एयरलाइन कंपनी एअर इंडिया की एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान में एक पुरुष यात्री द्वारा महिला सहयात्री पर कथित तौर पर पेशाब करने की घटना हाल में सामने आयी है. 

रूसी यात्रियों को दुर्व्यवहार के बाद नीचे उतारा गया

गो फर्स्ट के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘चालक दल के साथ दुर्व्यवहार करने के बाद दो विदेशी नागरिकों को नीचे उतार दिया गया. वास्तव में, वे चालक दल की सदस्य को चिढ़ा रहे थे, उस पर टिप्पणी कर रहे थे. सह-यात्रियों ने भी (उनके व्यवहार पर) आपत्ति जताई.’’ उन्होंने कहा कि कैप्टन को मामले की सूचना दी गई और उन्हें (दोनों विदेशी यात्रियों) नीचे उतार दिया गया तथा आगे की कार्रवाई के लिए उन्हें सुरक्षा अधिकारियों को सौंप दिया गया, यह घटना उड़ान भरने से पहले हुई. 

टिप्पणी के लिए संपर्क करने पर डीजीसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "हमें जानकारी दी गई है. उन्हें नीचे उतार दिया गया और सुरक्षा कर्मियों को सौंप दिया गया.’’ 

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़िए: कंझावला दुर्घटना मामला: अदालत ने एक आरोपी को दी जमानत, दिया ये बड़ा बयान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़