Maharashtra: बच्चा चोर होने के संदेह में भीड़ ने चार साधुओं को लाठियों से पीटा

महाराष्ट्र के सांगली जिले में बच्चा चोर होने के संदेह में भीड़ ने चार साधुओं पर कथित रूप से हमला कर दिया. हालांकि, साधुओं ने मंगलवार को हुई घटना का वीडियो प्रसारित होने के बाद भी इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 09:55 AM IST
  • पंढरपुर शहर की ओर जा रहे थे साधु
  • उत्तर प्रदेश के एक अखाड़े के सदस्य हैं साधु
Maharashtra: बच्चा चोर होने के संदेह में भीड़ ने चार साधुओं को लाठियों से पीटा

सांगली: महाराष्ट्र के सांगली जिले में बच्चा चोर होने के संदेह में भीड़ ने चार साधुओं पर कथित रूप से हमला कर दिया. हालांकि, साधुओं ने मंगलवार को हुई घटना का वीडियो प्रसारित होने के बाद भी इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. 

पंढरपुर शहर की ओर जा रहे थे साधु

घटना जाट तहसील के लवंगा गांव में उस समय हुई, जब उत्तर प्रदेश के रहने वाले चार लोग एक कार में कर्नाटक के बीजापुर से पंढरपुर शहर की ओर जा रहे थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ये लोग सोमवार को गांव के एक मंदिर में रुके थे और मंगलवार को यात्रा शुरू करते समय उन्होंने एक लड़के से रास्ता पूछा, जिससे कुछ स्थानीय लोगों को संदेह हुआ कि वे बच्चों का अपहरण करने वाले आपराधिक गिरोह का हिस्सा हैं. 

उत्तर प्रदेश के एक अखाड़े के सदस्य हैं साधु

अधिकारी के मुताबिक, “दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई, जो देखते ही देखते बढ़ गई और स्थानीय लोगों ने साधुओं को कथित तौर पर लाठियों से पीट दिया.” 

अधिकारी ने कहा कि पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पाया कि साधु उत्तर प्रदेश के एक अखाड़े के सदस्य हैं. 

यह भी पढ़िए: UP: अस्पतालों में उर्दू में नाम लिखने का आदेश देने वाली अधिकारी डॉ तबस्सुम खान निलंबित

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़