Lal Krishna Advani: अफवाहों पर लगा विराम! लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत को लेकर आया ये अपडेट, पढ़ें

Update on LK Advani's Health: फॉरवर्ड मैसेज में लिखा है, 'भारत रत्न, श्री राम मंदिर के लिए सदैव प्रयासरत, माननीय श्री लाल कृष्ण आडवाणी जी अब इस दुनिया में नहीं रहे.' हालांकि, आडवाणी एक दम ठीक हैं और घर पर आराम कर रहे हैं.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jul 6, 2024, 02:43 PM IST
  • Whatsapp पर दी जा रही आडवाणी को श्रद्धांजलि
  • ताजा अपडेट ये कि आडवाणी एक दम ठीक हैं
Lal Krishna Advani: अफवाहों पर लगा विराम! लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत को लेकर आया ये अपडेट, पढ़ें

Update on LK Advani's Health: भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत को लेकर शनिवार सुबह से ही फेक न्यूज वाट्सऐप (Whatsapp) के जरिए फैलाई जा रही है. आडवाणी को पिछले कुछ दिनों में दो बार चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है, जिस कारण अब उनकी हेल्थ को लेकर गलत जानकारी साझा की जाने लगी है. अब जहां सभी तरह की खबरों पर विराम लग गया है, क्योंकि लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत को लेकर ताजा अपडेट मिल चुका है.

आडवाणी एक दम ठीक हैं और घर पर आराम कर रहे हैं. समाचार एजेंसी ANI ने ट्वीट कर बताया, 'अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद, वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी की हालत स्थिर और स्वस्थ है तथा वे घर पर आराम कर रहे हैं.'

क्या हुआ वायरल?
वाट्सऐप पर एक मैसेज कई ग्रुपों में शेयर किया गया, जिसमें BJP के संस्थापक सदस्यों में से एक आडवाणी को श्रद्धांजलि दी जाने लगी. फॉरवर्ड मैसेज में लिखा है, 'भारत रत्न, श्री राम मंदिर के लिए सदैव प्रयासरत, माननीय श्री लाल कृष्ण आडवाणी जी अब इस दुनिया में नहीं रहे.' बता दें कि पूर्व उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी को गुरुवार शाम अपोलो अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. 96 वर्षीय आडवाणी को बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इससे कुछ दिन पहले उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था, जहां रात भर अस्पताल में रहने के बाद छुट्टी दी गई थी. आडवाणी के ऑफिस की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया था कि उन्हें रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़