इस राज्य में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष का निधन, कार्डियक अरेस्ट के चलते हुई मौत

कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ध्रुव नारायण का शनिवार को कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया. ध्रुव नारायण चामराज नगर से दो बार सांसद रहे थे. वह राज्य मे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता थे. डीआरएमएस अस्पताल के चिकित्सकों ने कांग्रेस नेता की मौत की पुष्टि की.

Written by - Lalit Mohan Belwal | Last Updated : Mar 11, 2023, 10:46 AM IST
  • उनको मैसूर में पड़ा दिल का दौरा
  • विनम्र स्वभाव के लिए जाने जाते थे
इस राज्य में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष का निधन, कार्डियक अरेस्ट के चलते हुई मौत

नई दिल्लीः कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ध्रुव नारायण का शनिवार को कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया. ध्रुव नारायण चामराज नगर से दो बार सांसद रहे थे. वह राज्य मे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता थे. डीआरएमएस अस्पताल के चिकित्सकों ने कांग्रेस नेता की मौत की पुष्टि की.

मैसूर में पड़ा दिल का दौरा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ध्रुव नारायण को मैसूर में दिल का दौरा पड़ा. वह पुराने मैसूर में पार्टी का आयोजन कर रहे थे. उनकी मौत पर सांसद प्रताप सिंह ने शोक जताया है. उन्होंने लिखा कि इतने अच्छे इंसान को भगवान ने छीन लिया...ओम शांति.

कर्नाटक कांग्रेस ने निधन पर जताया शोक 
वहीं, कर्नाटक कांग्रेस ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया. कर्नाटक कांग्रेस की तरफ से ट्वीट किया गया, प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, पूर्व सांसद एवं केपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष ध्रुव नारायण का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, जो कांग्रेस पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है. मृतक की आत्मा को शांति मिले. उनके परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति मिले.

 

विनम्र स्वभाव के लिए जाने जाते थे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ध्रुव नारायण चामराजनगर के कद्दावर नेता माने जाते थे. वह पुराने मैसूर के प्रभावशाली दलित नेता थे. वह अपने विनम्र स्वभाव के लिए जाने जाते थे. वह सांसद के अलावा विधायक भी चुने गए. इस बार वह नंजनगुडु विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे.

बताया जाता है कि ध्रुव नारायण राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के काफी करीबी दोस्त थे. ध्रुव नारायण की अपने क्षेत्र में अच्छी पैठ थी. 

यह भी पढ़िएः दुनिया में इस बीमारी की राजधानी बना भारत, जानिए किन लोगों में होती है ये समस्या

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़