कानपुर: 10 साल के लड़के ने पोर्न देखकर इतने साल की लड़की के साथ किया दुष्कर्म

10 वर्षीय लड़के ने मोबाइल फोन पर पोर्न देखकर 7 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. लड़के को हिरासत में ले लिया गया है और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2022, 10:31 AM IST
  • नाबालिग लड़के ने बताया कि उसने रिश्तेदार के मोबाइल पर पोर्न देखा
  • लड़के पर बलात्कार और पॉक्सो अधिनियम का आरोप लगाया गया है
कानपुर: 10 साल के लड़के ने पोर्न देखकर इतने साल की लड़की के साथ किया दुष्कर्म

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक चौंकाने वाली रेप की घटना सामने आई है. आरोप है कि एक 10 वर्षीय लड़के ने मोबाइल फोन पर पोर्न देखकर 7 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया.

लड़के ने जुर्म कबूला
थाना प्रभारी (एसएचओ) पंकज मिश्रा ने कहा कि, "लड़के को हिरासत में ले लिया गया है और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. हमने एक प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें लड़के पर बलात्कार और पॉक्सो अधिनियम का आरोप लगाया गया है." लड़के को जिला किशोर बोर्ड के समक्ष पेश किया गया और बाल गृह भेज दिया गया. नाबालिग लड़के ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसने अपने एक रिश्तेदार के मोबाइल फोन पर पोर्न देखा, जिसके बाद उसने यह अपराध को अंजाम दिया.

लड़की को परिवार ने रोते पाया
वहीं लड़की के पिता ने कहा कि वह तीसरी कक्षा की छात्रा है और घटना के वक्त घर में अकेली थी. जब माता-पिता घर वापस आए, तो उन्होंने उसे डरा हुआ और रोते हुए पाया. थाना प्रभारी ने बताया कि, परिवार ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी. इसके बात उचित कार्रवाई की गई.

इसे भी पढ़ें-  श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी पर लगा रेप का आरोप, मैच खत्म होते ही हुआ गिरफ्तार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़