कंझावला हादसे की पीड़िता के घर चोरी, परिवार ने इस शख्स पर जताया शक

दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, एक एलईडी टीवी, कुछ कपड़े और बर्तन चोरी हुए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2023, 06:50 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • पुलिस ने कहा-जांच जारी
कंझावला हादसे की पीड़िता के घर चोरी, परिवार ने इस शख्स पर जताया शक

नई दिल्लीः दिल्ली के कंझावला कांड की पीड़िता अंजलि सिंह के परिवार ने आरोप लगाया है कि जब वे लोग घर से बाहर थे, उसी दौरान यहां करण विहार स्थित उनके घर से अन्य चीजों के अलावा एक एलईडी टीवी की चोरी कर ली गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार, पीड़िता के परिवार के सदस्यों को सोमवार सुबह उनके पड़ोसियों ने चोरी की जानकारी दी. 

इन लोगों पर जताया गया शक
सिंह की मौत के बाद से परिवार के लोग एक रिश्तेदार के यहां रह रहे हैं. उन्होंने आशंका जताई कि दुर्घटना के समय सिंह की स्कूटी पर पीछे बैठी निधि और मामले के आरोपी इस घटना के पीछे हो सकते हैं. सिंह के परिवार ने सुबह 8:30 बजे अमन विहार थाने में चोरी की शिकायत की. पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और घर के दरवाजे का ताला टूटा मिला. 

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तानः बलूचिस्तान में गेहूं के संकट से लोग परेशान, सरकार ने मदद से किया इनकार

दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, एक एलईडी टीवी, कुछ कपड़े और बर्तन चोरी हुए हैं. इस मामले में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि वह परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कर रही है और सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़