कमला हैरिस को बोला 'कॉल गर्ल' तो भड़कीं कंगना ने भारतीयों और अमेरिकियों में कर दी ये कैसी तुलना?

Kamala Harris Call Girl Post: कंगना ने कहा कि वे डेमोक्रेट्स की समर्थक नहीं हैं, लेकिन वह हैरिस को कितनी नफरत का अंदाजा नहीं लगा सकतीं.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jul 23, 2024, 10:52 AM IST
  • लैंगिक भेदभाव का सामना कर रहीं हैरिस: कंगना
  • यह मामला कोई तुलना का विषय है?
कमला हैरिस को बोला 'कॉल गर्ल' तो भड़कीं कंगना ने भारतीयों और अमेरिकियों में कर दी ये कैसी तुलना?

Kangana Ranaut on Kamala Harris Call Girl Post: अभिनेत्री से राजनेता बनीं कंगना रनौत ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया. दरअसल, हैरिस के लिए कई पोस्ट ऑनलाइन वायरल किए जा रहे हैं, जिसमें एक में उन्हें 'हाई-एंड कॉल गर्ल' कहा गया है. जहां इस मुद्दे पर कंगना ने अपनी असहमति व्यक्त की है. हालांकि, क्वीन अभिनेत्री ने इस सेक्सिस्ट पोस्ट की निंदा की, जो ठीक भी है, लेकिन वह इस दौरान भारतीयों और अमेरिकियों की तुलना भी कर गईं. उन्होंने कहा कि अमेरिकी इस हद तक प्रतिगामी हैं कि वे भारतीयों से भी बदतर हैं. सवाल ये कि क्या यह कोई तुलना का विषय है?

दरअसल, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने राष्ट्रपति पद की दौड़ से अपना नाम वापस ले लिया और इसके बाद कमला हैरिस का समर्थन किया और तब से ऑनलाइन कई मीम्स वायरल हो रहे हैं.

लैंगिक भेदभाव का सामना
इंस्टाग्राम स्टोरी पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करते हुए कंगना ने कहा कि वह डेमोक्रेट्स की समर्थक नहीं है, लेकिन वह हैरिस को मिल रही नफरत का अंदाजा तक नहीं लगा सकतीं. उन्होंने लिखा, 'चूंकि बाइडन ने POTUS के लिए हैरिस का समर्थन किया है...SM ऐसे मीम्स से भरा पड़ा है...मैं डेमोक्रेट्स का समर्थन नहीं करती, लेकिन यह हैरान करने वाला है कि अमेरिका में भी एक बुजुर्ग महिला राजनेता जो कैलिफोर्निया की अटॉर्नी जनरल रह चुकी हैं, उन्हें इस हद तक लैंगिक भेदभाव का सामना करना पड़ रहा है...'

उन्होंने आगे कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो ये अमेरिकी सोचते हैं कि वे बहुत आधुनिक हैं, लेकिन वे बहुत प्रतिगामी हैं, ईमानदारी से कहूं तो भारतीयों से भी बदतर. शर्मनाक.'

कंगना का वर्कफ्रंट
बता दें कि कंगना ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा और भारी मतों से जीत दर्ज की. वह अक्सर मंडी सांसद के तौर पर संसद सत्र में भाग लेती देखी जाती हैं और हाल ही में वह देश में सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर काफी मुखर रही हैं.

फिल्मों की बात करें तो कंगना अपनी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी. यह फिल्म इस साल 7 सितंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- IAS अधिकारी की पत्नी ने की आत्महत्या, गैंगस्टर के साथ भाग गई थी, बोली थी- मेरे साथ...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़