J&K Encounter: आतंकवादियों के लिए काल बनी भारतीय सेना, कुपवाड़ा एनकाउंटर में 2 आतंकियों को किया ढेर...

Indian army killed two terrorists: जम्मू-कश्मीर की शांति और अमन चैन को भंग करने वाले आतंकियों के लिए भारतीय सेना काल बन गई है. अब भारतीय सेना शहीद जवानों का बदला लेने के लिए उतारू हो गई है. सेना ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में तड़के सुबह दो आतंवादियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jul 24, 2024, 09:44 AM IST
J&K Encounter: आतंकवादियों के लिए काल बनी भारतीय सेना, कुपवाड़ा एनकाउंटर में 2 आतंकियों को किया ढेर...

नई दिल्ली,Jammu kashmir encounter : जम्मू-कश्मीर की शांति और अमन चैन को भंग करने वाले आतंकियों के लिए भारतीय सेना काल बन गई है. अब भारतीय सेना शहीद जवानों का बदला लेने के लिए उतारू हो गई है. सेना ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में तड़के सुबह दो आतंवादियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. (Indian army killed two terrorists in Kupwara) वहीं एनकाउंटर के बाद सेना और आतंकियों को ढूंढ रही है.

दो आतंकियों को किया ढेर
भारतीय सेना को यह इनपुट मिला था कि जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के जंगलों में कुछ आतंकवादियों छिपे हैं और हमला करने की फिराक में है. इसके बाद सेना ने कुपवाड़ा के जंगलों में आतंकियों का सर्च अभियान शुरू किया था. वहीं बुधवार तड़के सुबह-सुबह आतंकवादियों का सामना भारतीय सेना के जवानों से हो गया. सेना ने एनकाउंटर में दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. वहीं जंगल में और आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है. वहीं आतंकियों को ठिकाने लगाने के लिए सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है.

जम्मू पुलिस ने दी जानकारी
कश्मीर पुलिस ने इस एनकाउंटर के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर अधिक जानकारी देते हुए बताया कि ‘सुरक्षा बलों को कुपवाड़ा के लोलाब में त्रिमुखा टॉप के पास आतंकवादियों की उपस्थिति की जानकारी मिली जिसके बाद अभियान शुरू किया गया जो अबतक जारी है.’

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़