Delhi Fire: इन्वर्टर में शॉर्ट सर्किट बना काल, घर में आग लगने से एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत

Fire in Prem Nagar: देश कली राजधानी दिल्ली के प्रेम नगर इलाके से दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां एक घर में आग लगने से पति-पत्नी समेत दो जवान बेटों की दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई. घर से धुआं निकलता देख आसपास के इलाके में हडकंप मच गया. पढ़िए खबर विस्तार से...

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jun 25, 2024, 10:18 AM IST
Delhi Fire: इन्वर्टर में शॉर्ट सर्किट बना काल, घर में आग लगने से एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत

नई दिल्ली, 4 people died in house fire: देश कली राजधानी दिल्ली के प्रेम नगर इलाके से दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां एक घर में आग लगने से पति-पत्नी समेत दो जवान बेटों की दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई. घर से धुआं निकलता देख आसपास के इलाके में हडकंप मच गया. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आग पर तो काबू पा लिया, लेकिन परिवार को नहीं बचा पाए. पुलिस ने चारों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

ऐसे हुआ हादसा...
दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में मंगलवार सुबह एक घर से आग लग गई. इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की दम घुटने से मौत हो गई है. सूचना पर पहुंची दमकल विभाग के अधिकारीयों में इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि घर में लगे इन्वर्टर में शॉर्ट सर्किट हुआ था, इसके बाद उसमे आग लग गई और पास में रखे सोफे को भी अपनी जद में ले लिया. 

धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप ले लिया. घर में आग फैलने के कारण परिवार को जान बचाने का मौके नहीं मिला और घर के अंदर ही उनकी दम घुटने से मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में पति-पत्नी समेत दो जवान बेटों की मौत हो गई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़