शख्स ने गर्भवती पत्नी को लगाया HIV संक्रमित खून का इंजेक्शन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी गर्भवती पत्नी को तलाक देने का बहाना खोजने के लिए एचआईवी संक्रमित खून का इंजेक्शन लगवाया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2022, 07:28 PM IST
  • पीड़िता की होगी मेडिकल जांच
  • पीड़िता ने लगाया गंभीर आरोप
शख्स ने गर्भवती पत्नी को लगाया HIV संक्रमित खून का इंजेक्शन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी गर्भवती पत्नी को तलाक देने का बहाना खोजने के लिए एचआईवी संक्रमित खून का इंजेक्शन लगवाया. महिला ने ताडेपल्ली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई कि उसके पति ने तलाक लेने के लिए उसे एचआईवी संक्रमित खून का इंजेक्शन लगाया. 

शख्स ने गर्भवती पत्नी को लगाया एचआईवी इंजेक्शन

शिकायतकर्ता आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के ताडेपल्ले की रहने वाली है. शिकायत के आधार पर पति एम. चरण को पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में ले लिया गया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि चरण उसे तलाक देने के लिए उचित बहाना ढूंढ रहा था और योजना के अनुसार वह उसे झोलाछाप डॉक्टर के पास ले गया. 

पीड़िता ने लगाया गंभीर आरोप

उसे बताया गया कि इंजेक्शन गर्भावस्था के दौरान अच्छे स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने के लिए था. उसने अपनी शिकायत में कहा कि एक अस्पताल में स्वास्थ्य जांच के दौरान, वह यह जानकर चौंक गई कि वह एचआईवी पॉजिटिव है. 

पुलिस कर रही है कार्रवाई

पीड़िता का आरोप है कि उसका पति दहेज के लिए उसे प्रताड़ित कर रहा था और एक लड़के को जन्म देने के लिए जोर दे रहा था. दंपति की एक बेटी है. पुलिस ने कहा कि वह चरण से पूछताछ कर रहे हैं और पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढे़ं- बेटी का रात में फोन पर बात करना सौतेले बाप को नहीं आया रास, गला दबाकर की हत्या

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़