Divya Pahuja Murder: फिल्मी अंदाज में हुई मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या, होटल में लगे सीसीटीवी ने खोला राज

हरियाणा के गुरुग्राम से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां 27 साल की मॉडल दिव्या पाहुजा को होटल के कमरे में गोली मारकार मौत के घाट उतार दिया गया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए लेकर जा रहे थे.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 4, 2024, 09:59 AM IST
Divya Pahuja Murder: फिल्मी अंदाज में हुई मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या, होटल में लगे सीसीटीवी ने खोला राज

नई दिल्ली: हरियाणा के गुरुग्राम से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां 27 साल की मॉडल दिव्या पाहुजा को होटल के कमरे में गोली मारकार मौत के घाट उतार दिया गया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए लेकर जा रहे थे. तभी पुलिस ने आरोपी होटल मालिक के साथ दो अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो अन्य मौके से फरार हो गए हैं, जानिए क्या है पूरा मामला...

यहां की है वारदात...
हरियाणा के बलदेव नगर की रहने वाली दिव्या पाहुजा की  उसके ही दोस्त ने गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी अभिजीत सिंह ने पुलिस को पूछताछ में चौंकाने वाली बनात बताई है.अभिजीत ने बताया कि दिव्या के पास उसकी अश्लील तस्वीरें थीं. वो इन तस्वीरों के जरिए उसे ब्लैकमेल करती और उससे पैसा मांगती थी. 

होटल में लेजाकर की हत्या 
अभिजीत ने आगे बताया कि दिव्या की पैसों की मांग कम ही नहीं हो रही थी और रोजाना पैसा मांगती थी. 2 जनवरी को अभिजीत दिव्या को अपने साथ लेकर होटल के कमरा नंबर 111 पहुंचा और  यहां पर उससे अपनी अश्लील तस्वीर डिलीट करने की बात कही, लेकिन दिव्या नहीं मानी. इस पर अभिजीत को गुस्सा आ गया और उसने दिव्या को गोली मरकर मौत के घाट उतार दिया. 

ठिकाने लगा रहे थे लाश...
पुलिस की जानकारी के अनुसार आरोपी होटल मालिक अभिजित सिंह ने दिव्या के शव को ठिकाने लगाने के लिए होटल में ही काम करने वाले ओम प्रकाश और हेमराज की मदद ली. मिली जानकारी के मुताबिक दिव्या का शव ठिकाने लगाने के लिए आरोपी अभिजित ने दोनों को 10 लाख रुपये दिए थे. वहीं ओम प्रकाश और हेमराज ने अभिजित की गाड़ी में दिव्या का शव डालकर फरार हो गए. शव कलो ठिकाने लगाने की पूरी वीडियो होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. 

कौन थी दिव्या पाहुजा...
बलदेव नगर की रहने वाली दिव्या पाहुजा हरियाणा के नाम गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी. बता दें कि संदीप की तलाश में हरियाणा पुलिस ने कई जगह दबिश दी थी. इस दौरान उसकी लोकेशन मुंबई में मिली थी. लोकेशन को ट्रेस कर हरियाणा पुलिस मुंबई पहुंच गई और इस दौरान मुठभेड़ में संदीप को ढेर कर दिया. इस मामले की जांच मुंबई पुलिस ने शुरू की, तो दिव्या को हरियाणा पुलिस को मुखबिरी का आरोप लगा था. इस मामले में मुंबई पुलिस ने दिव्या को मुख्य गवाह बनाया था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़