नाइट ड्यूटी में सो रहा था तो नौकरी से निकाला, बदला लेने के लिए फर्म में कर दीं तीन हत्याएं, जानिए पूरा मामला

गुजरात के सूरत में नौकरी से निकाले जाने से नाराज एक व्यक्ति और उसके सहयोगी ने रविवार को एक कशीदाकारी फर्म के मालिक, उसके पिता और चाचा की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2022, 07:18 PM IST
  • आरोपियों को पुलिस ने लिया हिरासत में
  • विवाद के बाद वारदात को दिया अंजाम
नाइट ड्यूटी में सो रहा था तो नौकरी से निकाला, बदला लेने के लिए फर्म में कर दीं तीन हत्याएं, जानिए पूरा मामला

नई दिल्लीः गुजरात के सूरत में नौकरी से निकाले जाने से नाराज एक व्यक्ति और उसके सहयोगी ने रविवार को एक कशीदाकारी फर्म के मालिक, उसके पिता और चाचा की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. 

आरोपियों को पुलिस ने लिया हिरासत में
उन्होंने बताया कि सूरत शहर में अमरोली इलाके के अंजनी औद्योगिक क्षेत्र स्थित वेदांत टेक्सो कंपनी में यह तिहरा हत्याकांड हुआ. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सूरत पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है. मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (SIT) गठित किया गया है. 

पुलिस उपायुक्त (जोन 5) हर्षद मेहता ने कहा, 'आरोपी और उसका सहयोगी रविवार सुबह फर्म में आया था तथा इसके मालिक,उनके पिता और चाचा की चाकू मार कर हत्या कर दी.' मृतकों की पहचान कल्पेश ढोलकिया (36), धनजी ढोलकिया (61) और घनश्याम राजोडिया (48) के रूप में हुई है. 

विवाद के बाद वारदात को दिया अंजाम
पुलिस उपायुक्त ने कहा, 'कशीदाकारी फर्म के मालिक और उसके कर्मचारी के बीच विवाद होने के बाद यह घटना हुई. आरोपी से पूछताछ में पता चला कि फैक्टरी के मालिक ने 10 दिन पहले इस व्यक्ति को नौकरी से निकाल दिया था, क्योंकि वह नाइट ड्यूटी के दौरान सोते पाया गया था. उस समय उनके बीच तीखी बहस हुई थी.' 

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात 
मेहता ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को धारदार हथियारों से लैस होकर फैक्टरी में जाते हुए और कंपनी के मालिक, उसके पिता और चाचा पर कई बार हमला करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने कहा, 'पूरी घटना बहुत गंभीर और दुखद है. सूरत पुलिस की अलग-अलग टीम आरोपी को पकड़ने के लिए लगाई गई थी.' 

फॉरेंसिक की मदद से सबूत जुटा रही पुलिस
उन्होंने कहा कि मामले की जांच के लिए उनके नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है. उन्होंने कहा, 'फॉरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं और हमारा लक्ष्य एक सप्ताह के भीतर आरोप पत्र दाखिल करना है. प्राथमिक जांच से पता चला कि आरोपी ने फर्म के मालिक से विवाद होने के बाद ऑनलाइन चाकू खरीदा था.' 

(इनपुटः भाषा) 

यह भी पढ़िएः Covid Cases Today: देश में कोरोना के मामले क्या रोज बढ़ रहे हैं? जानिए भारत में कोरोना केस और मौतों का हाल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़