Greater Noida: तेंदुए की दहशत बरकरार, वन विभाग ने लोंगो से की ये अपील

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर में ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित निर्माणाधीन अजनारा ले गार्डन सोसाइटी में तेंदुआ दिखाई देने के दावों के बीच लोगों ने वन विभाग से फिर तलाश अभियान चलाने को कहा है, वहीं वन विभाग ने कहा है कि उसकी टीम ने परिसर की जांच की है और वहां कोई हलचल नहीं दिखाई दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2023, 09:39 AM IST
  • सोसाइटी परिसर में तेंदुआ होने की आशंका
  • वन विभाग की टीम कर रही परिसर की जांच
Greater Noida: तेंदुए की दहशत बरकरार, वन विभाग ने लोंगो से की ये अपील

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर में ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित निर्माणाधीन अजनारा ले गार्डन सोसाइटी में तेंदुआ दिखाई देने के दावों के बीच लोगों ने वन विभाग से फिर तलाश अभियान चलाने को कहा है, वहीं वन विभाग ने कहा है कि उसकी टीम ने परिसर की जांच की है और वहां कोई हलचल नहीं दिखाई दी है. 

सोसाइटी परिसर में तेंदुआ होने की आशंका

सोसाइटी निवासी मुकेश ने बताया कि तलाश अभियान चला रही वन विभाग की टीम ने निर्माणाधीन इमारत के भूतल क्षेत्र की सफाई करवाने और परिसर में तेंदुआ होने की आशंका जताई थी. इसके बाद मंगलवार शाम को सफाई के दौरान टीम को जानवर की आहट सुनाई दी. 

शर्मा ने कहा कि सोसाइटी की रखरखाव करने वाली टीम के सदस्यों ने उस क्षेत्र में तेंदुआ दिखाई देने का भी दावा किया है. 

वन विभाग की टीम कर रही परिसर की जांच

वहीं इस बाबत जिला वन अधिकारी पीके श्रीवास्तव ने बताया कि टीम परिसर में जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि अभी तक किसी भी तरह की हलचल दिखाई नहीं दी है. उन्होंने बताया कि लोग अफवाह फैला रहे हैं, जिससे वन विभाग और प्रशासन के अधिकारियों की परेशानी बढ़ रही है. उन्होंने लोगों से अपील किया कि वे अफवाह पर ध्यान ना दें.

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़िए: Air India Flight में पेशाब करने वाले आरोपी के वकील ने कहा- 'हरकतें भले अश्लील हों, पर सेक्स का इरादा नहीं था'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़