फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती है ये चूड़ी बेचने वाली महिला, वीडियो देख आपका भी चकरा जाएगा सिर

English Speaking Bangle Seller: इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को गोवा के वेगेटर बीच का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक चूड़ी बेचने वाली महिला एक विदेशी टूरिस्ट के साथ फर्राटेदार अंग्रेजी में बात कर रही है. 

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Feb 5, 2024, 04:33 PM IST
  • गोवा बीच में चूड़ियां बेचती है महिला
  • अंग्रेजी बोलते हुए वायरल हुआ वीडियो
फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती है ये चूड़ी बेचने वाली महिला, वीडियो देख आपका भी चकरा जाएगा सिर

नई दिल्ली: English Speaking Bangle Seller: अंग्रेजी बोलने वाली चूड़ी बेचने हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है बस उसे सही समय पर पहचान मिलने की जरूरत होती है. आए दिन इंटरनेट पर ऐसे ही कई लोग वायरल होते रहते हैं, जो अपने अनोखे टैलेंट से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं. हाल ही में गोवा के एक बीच किनारे एक चूड़ी बेचने वाली महिला का फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. महिला की अंग्रेजी और उनका एक्सेंट देख हर कोई चौंक गया है.  

इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो 
इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को गोवा के वेगेटर बीच का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक चूड़ी बेचने वाली महिला एक विदेशी टूरिस्ट के साथ फर्राटेदार अंग्रेजी में बात कर रही है. वीडियों में नहिला बता रही है कि वह चूड़ी बेचने का काम कब से कर रही है और कोरोना के बाद से उसके काम में क्या-क्या बदलाव आए हैं. इसके अलावा उन्होंने समुद्र तट के बदलते हालातों के बारे में भी अंग्रेजी में बातचीत की. 

बता दें कि यह वीडियो अल्फा मानचेन नाम के एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को अबतक 10.94 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इसको 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं. 

इंटरनेट यूजर्स ने दिया मजेदार रिएक्शन 
चूड़ी बेचने वाली इस महिला के वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स कई तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं. लोग महिला की अंग्रेजी ही नहीं बल्कि उनके एक्सेंट का भी दीवाना बन रहे हैं. चिंटू नाम के एक यूजर ने लिखा,' इस महिला की अंग्रेजी मुझसे ज्यादा अच्छी है.' टिल्लू नाम के एक यूजर ने तो महिला की तुलना अपने इंग्लिश टीचर से कर दी. उन्होंने लिखा,' ये मेरी अंग्रजी टीचर से ज्यादा बेहतर है.' वहीं अजय नाम के एक यूजर लिखा,' मुझे उम्मीद है कि ये रील मेरी मां कभी न देखें.'  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़