जगन रेड्डी की पार्टी में शामिल होने के 8 दिन बाद पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू ने पार्टी छोड़ी, किया ये ट्वीट

Ambati Rayudu: अंबाती रायडू ने शनिवार को पार्टी में शामिल होने के सिर्फ आठ दिन बाद युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा की. अपने X पोस्ट में रायुडू ने कहा, 'यह सभी को सूचित करना है कि मैंने YSRCP पार्टी छोड़ने और कुछ समय के लिए राजनीति से बाहर रहने का फैसला किया है.'

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jan 6, 2024, 01:05 PM IST
  • X पोस्ट में रायुडू ने पार्टी से निकलने का फैसला बताया
  • केवल आठ दिन अंबाती रायडू रहे YSRCP में
जगन रेड्डी की पार्टी में शामिल होने के 8 दिन बाद पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू ने पार्टी छोड़ी, किया ये ट्वीट

Ambati Rayudu: क्रिकेटर से नेता बने अंबाती रायडू ने शनिवार को पार्टी में शामिल होने के सिर्फ आठ दिन बाद युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा की. चेन्नई सुपर किंग्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज 28 दिसंबर को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी द्वारा 45 दिवसीय खेल महोत्सव 'अदुधम आंध्र' (Let's play Andhra) का शुभारंभ करने के दो दिन बाद YSRCP में शामिल हुए थे.

स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक, रायुडू ने अज्ञात कारणों से खेल महोत्सव में हिस्सा नहीं लिया था. वहीं, अब कुछ दिनों में पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने पार्टी से बाहर आने का फैसला ले लिया है.

 

पार्टी छोड़ते हुए क्या कहा?
अपने X पोस्ट में रायुडू ने कहा, 'यह सभी को सूचित करना है कि मैंने YSRCP पार्टी छोड़ने और कुछ समय के लिए राजनीति से बाहर रहने का फैसला किया है. आगे का फैसला  उचित समय पर बताया जाएगा.' बता दें कि रायडू ने जून 2023 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की और राजनीति में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की थी.

ये भी पढ़ें- 16000 फीट की ऊंचाई पर विमान की खिड़की उड़ गई, प्लेन में 180 यात्रियों की जानपर बन आई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़