Vivek Bindra FIR: 'पत्नी को थप्पड़ मारे, कान का पर्दा फाड़ा, बाल उखाड़े', विवेक बिंद्रा पर क्या-क्या आरोप लगे?

Vivek Bindra FIR: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की पत्नी ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं. आरोप है कि बिंद्रा ने शादी के दो दिन बाद ही पत्नी के साथ मारपीट की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2023, 10:33 AM IST
  • 6 दिसंबर को हुई शादी
  • 14 दिसंबर को दर्ज हुई FIR
Vivek Bindra FIR: 'पत्नी को थप्पड़ मारे, कान का पर्दा फाड़ा, बाल उखाड़े', विवेक बिंद्रा पर क्या-क्या आरोप लगे?

नई दिल्ली: Vivek Bindra FIR: मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर उनकी पत्नी ने मारपीट के आरोप लगाए हैं. पीड़िता ने सेक्टर-126 में FIR भी दर्ज करवाई है. दावा है कि पिटाई के बाद कुछ दिनों तक महिला का अस्पताल में इलाज भी चला. 14 दिसंबर को महिला ने बिंद्रा के खिलाफ मामला दरक करवाया था, लेकिन इसका खुलासा अब हुआ है. 

क्या-क्या आरोप लगे
गाजियाबाद में रहने वाले वैभव क्वात्रा ने बताया कि 6 दिसंबर को ही मेरी बहन यानिका की शादी विवेक बिंद्रा से हुई थी. बिंद्रा वर्तमान में सेक्टर-94 में रह रहे हैं. शादी के दो दिन बाद विवेक अपनी मां प्रभा से झगड़ रहे थे. इसी दौरान पत्नी यानिका ने बीचबचाव करने की कोशिश की तो विवेक ने उसे कमरे में बंद कर दिया. फिर उससे गाली-गलौज कर उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. बिंद्रा ने उसे इतने थप्पड़ मारे कि यानिका का कान का पर्दा ही फट गया. आरोप है कि बिंद्रा ने पत्नी के बाल भी नोचे, जिससे उसके सिर में भी घाव हो गए. गुस्से में बिंद्रा ने पत्नी यानिका का फोन भी तोड़ दिया.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
गौरतलब है कि विवेक बिंद्रा ने 41 साल की उम्र में शादी की है. यह उनकी दूसरी शादी है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, दावा किया जा रहा है कि इसमें दिखने वाली महिला विवेक बिंद्रा की पत्नी हैं. वीडियो में वो अपनी चोट दिखा रही हैं. बता दें कि हाल ही में बिंद्रा और एक अन्य मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी के बीच भी विवाद हुआ था. माहेश्वरी ने बिंद्रा पर स्कैम करने के आरोप लगाए थे. 

ये भी पढ़ें- संदीप माहेश्वरी और विवेक बिंद्रा में से कौन ज्यादा अमीर, जानें दोनों के पास कितनी दौलत?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़