स्कूल की जांच करने पहुंचे शिक्षा अधिकारी, करने लगे छात्रा संग अश्लील हरकतें

राजनगर के सहायक प्रखंड शिक्षा अधिकारी सुभाष चंद्र मोहंती ने उच्च विद्यालय का निरीक्षण करते समय नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2022, 08:11 AM IST
  • अश्लील कार्य और शील भंग का केस दर्ज
  • आरोपी अधिकारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
स्कूल की जांच करने पहुंचे शिक्षा अधिकारी, करने लगे छात्रा संग अश्लील हरकतें

केंद्रपाड़ा (ओडिशा): स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़ का एक गंभीर मामला सामने आया है. खास बात है कि आरोपी एक शिक्षा अधिकारी है जो स्कूल की जांच करने के लिए आया था, लेकिन वहां वह छात्रा से छेड़खानी करने लगा. पुलिस के मुताबिक ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले के एक स्कूल में एक 15-वर्षीया लड़की का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में बृहस्पतिवार को एक शिक्षा अधिकारी को गिरफ्तार किया गया. 

क्या है पूरा मामला
प्राथमिकी के अनुसार, राजनगर के सहायक प्रखंड शिक्षा अधिकारी सुभाष चंद्र मोहंती ने उच्च विद्यालय का निरीक्षण करते समय नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की. 

इन धाराओं में केस दर्ज
मोहंती को यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के अलावा भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (अश्लील कार्य) और 354 (शील भंग) के तहत गिरफ्तार किया गया. राजनगर पुलिस थाने के निरीक्षक तपन नायक ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़िए- R से शुरू होता है जिनका नाम, ईमानदारी उनकी खासियत, लेकिन...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़