पहले 'मैं लेडी सिंघम' थी और अब 'BJP की एजेंट बन गई'? स्वाति मालीवाल का सोशल मीडिया पर पोस्ट

स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर ताजा पोस्ट में आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि 'Bibhav Kumar के ख़िलाफ़ कंप्लेंट देने तक मैं इनके हिसाब से 'लेडी सिंघम' थी और आज BJP एजेंट बन गई?'

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 20, 2024, 10:27 PM IST
  • स्वाती मालीवाल ने लगाए आप पर आरोप.
  • कहा- अब मैं बीजेपी की एजेंट बन गई?
पहले 'मैं लेडी सिंघम' थी और अब 'BJP की एजेंट बन गई'? स्वाति मालीवाल का सोशल मीडिया पर पोस्ट

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर नए पोस्ट में अपनी पार्टी पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने ताजा पोस्ट में लिखा है-कल से दिल्ली के मंत्री झूठ फैला रहे है कि मुझपे भ्रष्टाचार की FIR हुई है इसलिए BJP के इशारे पर मैंने ये सब किया. ये FIR 8 साल पहले 2016 में हो चुकी थी जिसके बाद मुझे सीएम और LG दोनों ने दो बार और महिला आयोग की अध्यक्ष नियुक्त किया. केस पूरी तरह फर्जी है जिस पर 1.5 साल से माननीय High Court ने stay लगाया हुआ है जिन्होंने माना है कि पैसे का कोई लेन देन नहीं हुआ है. 

पहले मैं 'लेडी सिंघम' थी?
स्वाति ने पोस्ट में आगे लिखा-Bibhav Kumar के ख़िलाफ़ कंप्लेंट देने तक मैं इनके हिसाब से 'लेडी सिंघम' थी और आज BJP एजेंट बन गई? पूरी ट्रोल आर्मी मुझपे लगा दी गई सिर्फ इसलिए क्योंकि मैंने सच बोला. पार्टी के सभी लोगों को फ़ोन करके बोला जा रहा है स्वाति की कोई पर्सनल वीडियो है तो भेजो, लीक करनी है. मेरे रिश्तेदारों की गाड़ियों के नंबर से उनकी details ट्वीट करवाकर उनकी जान ख़तरे में डाल रहे हैं. ख़ैर, झूठ ज़्यादा देर तक टिक नहीं पाता है. पर सत्ता के नशे में किसी को नीचा दिखाने के जुनून में ऐसा न हो जाये की जब सच सामने आये तो अपने परिवारों से भी नज़रे न मिला पाओ. तुम्हारे हर फैलाए झूठ के लिए तुम्हें कोर्ट लेके जाऊंगी!

सीन रिक्रिएट करने के लिए बिभव कुमार को लेकर गई पुलिस
इससे पहले स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले में पुलिस बिभव कुमार को मुख्यमंत्री आवास लेकर गई. पुलिस बिभव कुमार को घटना का नाट्य रूपांतरण के लिए सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर ले गई. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहयोगी बिभव कुमार को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था और दिल्ली की एक अदालत ने उन्हें पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेजा था.

दिल्ली पुलिस अधिकारियों की एक टीम घटना के नाट्य रूपांतरण के लिए शाम करीब पांच बजकर 45 मिनट पर बिभव को मुख्यमंत्री आवास लेकर गई. बता दें कि मालीवाल ने कुमार पर 13 मई को उनके साथ मुख्यमंत्री आवास में मारपीट करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़ें: 'चुनावी हिंदू हैं राहुल गांधी', 2014 से पहले कभी उन्हें मंदिर में देखा था: केशव प्रसाद मौर्य

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़