यूपी: नूपुर शर्मा के समर्थन में निकला जुलूस, पुलिस ने दर्ज किया ये केस

अब नूपुर शर्मा के समर्थन में भी लोग सड़कों पर उतर आए हैं. हाथों में ‘हिन्दू शेरनी नूपुर शर्मा’ जैसे नारे लिखे पोस्टर और बैनर लेकर जंगीगंज बाजार से जुलुस निकाला गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2022, 08:16 AM IST
  • पूरे जिले में धारा 144 लागू लागू
  • जुलूस या प्रदर्शन पर रोक लगी
यूपी: नूपुर शर्मा के समर्थन में निकला जुलूस, पुलिस ने दर्ज किया ये केस

भदोही: पैगंबर मोहम्मद पर भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने विवादित बयान क्या दिया विवादों का तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब नूपुर शर्मा के समर्थन में भी लोग सड़कों पर उतर आए हैं. भदोही जिले के गोपीगंज थाना इलाके में नूपुर शर्मा के समर्थन में शनिवार देर शाम कुछ लोगों ने जुलूस निकाल कर प्रदर्शन किया. पुलिस ने इस मामले में धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है.

‘हिन्दू शेरनी नूपुर शर्मा’ के नारे
हाथों में ‘हिन्दू शेरनी नूपुर शर्मा’ जैसे नारे लिखे पोस्टर और बैनर लेकर जंगीगंज बाजार से जुलुस निकाला गया. इस दौरान जुलूस का नेतृत्व करने वाले नेताओं ने कहा कि भाजपा ने संकट के समय साथ नहीं दिया, पर पूरा हिन्दू समाज नूपुर शर्मा के साथ है. 

पूरे जिले में लागू धारा 144
जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने पूरे जिले में धारा 144 लागू पहले ही लागू कर दिया है, जिसके तहत किसी भी तरह के जुलूस या प्रदर्शन पर रोक है. 

क्या बोले अधिकारी
इस सम्बन्ध में भदोही के अपर जिला अधिकारी शैलेन्द्र कुमार मिश्रा ने कहा कि किसी भी तरह के जुलूस या धरना प्रदर्शन की अनुमति नहीं है और धारा 144 का उलंघन करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं, भदोही के पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि इस सम्बन्ध में गोपीगंज थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है और अब तक 25 लोगों की पहचान कर ली गई है. कुमार ने कहा कि जिले में धारा 144 लागू है और किसी भी तरह के जुलूस एवं प्रदर्शन पर रोक है और इस जुलूस की भी कोई अनुमति नहीं थी. वहीं उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा के सिलसिले में अब तक 255 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

ये भी पढ़िए- पैगंबर मोहम्मद विवाद में कूदे हामिद अंसारी, भारतीय मुसलमानों को लेकर कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़