मिल गया चाकू, साहिल ने जिससे की थी साक्षी की हत्या; जांच में हुआ बड़ा खुलासा

साक्षी की हत्या के लिए मोहम्मद साहिल खान द्वारा इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है. समाचार एजेंसी को मिली प्राथमिकी की प्रति के आधार पर खुलासा हुआ कि उसकी बेटी की एक साल से साहिल से दोस्ती थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2023, 01:09 PM IST
  • दिल्ली किशोरी हत्याकांड में आया बड़ा अपडेट
  • पुलिस ने बरामद किया छह इंच लंबा चाकू
मिल गया चाकू, साहिल ने जिससे की थी साक्षी की हत्या; जांच में हुआ बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: पुलिस ने शाहबाद डेयरी इलाके में 16 वर्षीय साक्षी की हत्या के लिए मोहम्मद साहिल खान द्वारा इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है. जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हमने साहिल की निशानदेही पर रिठाला मेट्रो स्टेशन के पास एक खाली प्लॉट से चाकू (छह इंच लंबा) बरामद किया है. अब हमारे पास वे सारे सबूत हैं, जो मामले को मजबूत बनाएंगे.'

एक साल से साहिल से दोस्ती थी साक्षी
इससे पहले, 16 वर्षीय साक्षी की उसके प्रेमी साहिल द्वारा की गई हत्या के संबंध में पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी से पता चला है कि उसके पिता को उनके अफेयर के बारे में पता था. आईएएनएस को मिली प्राथमिकी की प्रति के आधार पर खुलासा हुआ कि उसकी बेटी की एक साल से साहिल से दोस्ती थी.

प्राथमिकी में उल्लिखित पीड़िता के पिता जनक राज (35) ने कहा, वह अक्सर उसके बारे में बात करती थी, और हम उसे सलाह देते थे कि यह उसकी उम्र में उचित नहीं है. लेकिन वह हमेशा नाराज होकर अपनी दोस्त नीतू के घर चली जाती थी.

छह इंच लंबा चाकू हुआ बरामद
गौरतलब है कि लड़की के पिता तीन दिनों से मीडिया को साहिल खान के बारे में कोई भी जानकारी होने से इनकार कर रहे थे और दावा कर रहे थे कि उन्होंने कभी उसके बारे में नहीं सुना. प्राथमिकी के अनुसार, जनक राज ने उल्लेख किया कि साक्षी 10 दिनों से अपनी दोस्त नीतू के साथ रह रही थी.

प्राथमिकी में कहा गया है, '29-30 मई की रात को नीतू दौड़कर हमारे घर आई और मुझे बताया कि साक्षी के दोस्त साहिल ने मेरी बेटी को चाकू मार दिया है.'
(इनपुट- आईएएनएस)

इसे भी पढ़ें- Surya Budh Yuti: सूर्य-बुध की युति से बन रहा बुधादित्य योग, इन राशियों पर बरपाएगा कहर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़