पूनम पांडे की फेक डेथ न्यूज के बीच दिल्ली पुलिस का पोस्ट वायरल, मजेदार शब्दों के साथ लोगों को दी सलाह

Poonam Pandey: लोगों को जागरुक करने के लिए दिल्ली पुलिस हमेशा सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मजेदार पोस्ट करती रहती है. अब एक बार फिर दिल्ली पुलिस का यह पोस्ट लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. 

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Feb 4, 2024, 01:38 PM IST
  • एक्ट्रेस ने फैलाई थी फेक डेथ न्यूज
  • दिल्ली पुलिस ने शेयर किय एक पोस्ट
पूनम पांडे की फेक डेथ न्यूज के बीच दिल्ली पुलिस का पोस्ट वायरल, मजेदार शब्दों के साथ लोगों को दी सलाह

नई दिल्ली: Poonam Pandey: हाल ही में मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी मौत की फर्जी खबर फैलाई थी. जिसके बाद से ही लोग उन्हें भद्दा PR स्टंट करने के लिए उनकी आलोचना कर रहे हैं. नेटिजंस हो या फिल्मी जगत से जुड़े लोग हर कोई पूनम की इस हरकत को बेहुदा बता रहा है. इस बीच अब दिल्ली पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में पुलिस लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरुक होने की सलाह दे रही है. बता दें कि दिल्ली पुलिस की इस व्यंग्यात्मक पोस्ट को पूनम पांडे की फेक डेथ न्यूज से जोड़ा जा रहा है.  

दिल्ली पुलिस का पोस्ट 
सोशल मीडिया साइट 'X' पर दिल्ली पुलिस के ऑफीशियल अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया गया है.

इस पोस्ट में लिखा है,' तुम हां तुम! तुम अंडरटेकर, मिहिर विरानी या स्पेशल केस नहीं हो! जो दोबारा ज़िंदा हो जाओगे, इसलिए हमेश हेलमेट, सीट बेल्ट लगाया करो! वहीं इसके कैप्शन में लिखा है, ' हाँ हाँ, इधर-उधर मत देखो, तुम्हारी ही बात हो रही है.' 

पोस्ट पर नेटिजंस का फनी रिएक्शन 
इस पोस्ट के जरिए दिल्ली पुलिस लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरुक होने की सलाह दे रही है. दिल्ली पुलिस की यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है. नेटिजेंस इस पोस्ट पर कई तरह के रिएक्शंस भी रहे हैं. एक यूजर ने इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा ' दिल्ली पुलिस रॉक्स, पूनम पांडे शॉक्स'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा 'अभी हाल फिलहाल में #पूनमपांडे भी दोबारा ज़िंदा हुई है बिलकुल Undertaker की तरह'. एक यूजर ने तो पूनम पांडे को ही 'स्पेशल केस'  बता दिया. 

कौन हैं पूनम पांडे? 
बता दें कि पूनम पांडे जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल हैं. अपनी बोल्डनेस के कारण वे अक्सर चर्चाओं में रहती हैं. सबसे पहले वह चर्चाओं में तब आई थीं जब उन्होंने 2011 के वर्ल्ड कप में भारत के जीतने पर कपड़े उतारने की बात कही थी.बीते दिनों पूनम के सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर सर्वाइकल कैंसर से उनकी मौत होने की खबर सामने आई थी, जो बाद में फेक निकली. एक्ट्रेस की इस हरकत को कई लोग भद्दा और बेहुदा बता रहें हैं, हालांकि पूनम का कहना है कि उन्होंने ऐसा लोगों को सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुक करने के लिए किया था.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़