Lawrence Bishnoi Shooter: लॉरेंस के शूटरों से दिल्ली पुलिस की मुठभेड़, आमने-सामने की फायरिंग में दो दबोचे

देश की राजधानी दिल्ली में सुबह-सुबह लॉरेंस बिश्नोई के शूटरों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. गोलियों की तड़तड़ाहट के बाद पुलिस ने लॉरेंस के दो शातिरशूटरों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पकड़े गए दोनों शूटर नाबालिग है और उनपर कई मुकदमे दर्ज हैं.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Dec 9, 2023, 10:45 AM IST
Lawrence Bishnoi Shooter: लॉरेंस के शूटरों से दिल्ली पुलिस की मुठभेड़, आमने-सामने की फायरिंग में दो दबोचे

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में सुबह-सुबह लॉरेंस बिश्नोई के शूटरों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर स्थानीय लोगों की आंख खुल गई. बता दें कि शूटरों ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम से खुद को घिरता देख उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. 

शातिर शूटर गिरफ्तार...
एनकाउंटर में दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के दो शातिर शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुठभेड़ में पकड़े गए शूटर नाबालिग है और इन पर पुराने मुकदमे दर्ज हैं. मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने दो शातिर शूटरों को धर दबोचा. मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए दोनों शूटर नाबालिग है.

पुलिस पर की फायरिंग...
शातिर बदमाशों ने पुलिस पर पांच राउंड फायरिंग की, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो राउंड फायरिंग की. मुठभेड़ में दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने दो शूटरों को गिरफ्तार किया है. यह शूटर कुख्यात अपराधी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हुए हैं. पुलिस की जानकारी के मुताबिक पकड़े गए शूटरों की पहचान अनीश (34) निवासी निवासी वीपीओ मोखरा, पीएस बहुअकबरपुर, रोहतक, हरियाणा के रूप में हुई है, तो वहीं दूसरा शूटर 15 साल का नाबालिगबताया जा रहा है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से एक मोटर साइकिल, दो पिस्तौल साथ में 4 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. वहीं आरोपी अनीश पहले भी रोहतक जिले में सशस्त्र डकैती, आर्म्स एक्ट, मारपीट आदि के छह आपराधिक मामलों में शामिल रहा है. पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि दोनों शूटरों पर आईपीसी की धारा 186/353/307/34 और 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

दो दिन पहले भी पकड़े थे दो शूटर 
दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में रहने वाले पंजाब के फरीदकोट से एक्स एमएलए दीप मल्होत्रा के घर तीन दिसंबर की शाम फायरिंग करने के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने 2 शार्प शूटर को धर दबोचा था. स्पेशल सीपी क्राइम रविंदर यादव ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया था कि CCTV फुटेज, टेक्निकल सर्विलांस और CDR डिटेल के डंप डेटा की मदद से शूटरों के बार में पता लगाया था. इन शूटरों की पहचान आकाश कासा और नितेश के रूप में हुई है. यह दोनों शातिर शूटर सोनीपत और दादरी इलाके के रहने वाला बताए जा रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़