Delhi Murder: दिल्ली में सनसनीखेज हत्या, युवक ने रॉड मारकर लड़की की जान ली

Delhi Murder: दिल्ली के मालवीय नगर में लड़की की रॉड मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, युवक ने लड़की पर रॉड से हमला किया और मौके से फरार हो गया. वहीं लड़की ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2023, 01:46 PM IST
  • अरबिंदो कॉलेज के पास हुई घटना
  • मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरू की जांच
Delhi Murder: दिल्ली में सनसनीखेज हत्या, युवक ने रॉड मारकर लड़की की जान ली

नई दिल्लीः Delhi Murder: दिल्ली के मालवीय नगर में लड़की की रॉड मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, युवक ने लड़की पर रॉड से हमला किया और मौके से फरार हो गया. वहीं लड़की ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

अरबिंदो कॉलेज के पास हुई घटना
मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि घटना अरबिंदो कॉलेज के पास हुई. यहां विजय मंडल पार्क शिवालिक ए ब्लॉक में एक युवती का शव मिला है. युवती की उम्र लगभग 25 साल बताई जा रही है. लड़की के सिर से खून बह रहा था और उसका शव एक बेंच के नीचे पड़ा था. वहीं शव के पास एक लोहे की रॉड भी बरामद हुई है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन शुरू की. पुलिस ने घटना के संबंध में जानकारियां इकट्ठा करना शुरू कर दिया है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ताकि घटना से जुड़ी और जानकारी हाथ लग सके. साथ ही कॉलेज और आसपास के लोगों से भी जानकारियां जुटाई जा रही है. 

स्वाति मालीवाल ने उठाए सवाल
वहीं दिल्ली महला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने 24 घंटे के अंदर हुई महिलाओं की हत्या को लेकर सवाल खड़े करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, दिल्ली में जहां एक महिला को उसके घर के बाहर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई वहीं दूसरी तरफ मालवीय नगर जैसे पॉश इलाके में लड़की को रॉड मार दी गई. दिल्ली बेहद असुरक्षित है. किसी को फर्क नहीं पड़ता है. सिर्फ अखबारों की खबरों में लड़कियों के नाम बदल जाते हैं, अपराध नहीं रुकते हैं.

बता दें कि एक दिन पहले डाबरी में एक बिल्डर की पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद आरोपी ने भी खुद को गोली मार दी थी. रिपोर्ट्स के अनुसार महिला और आरोपी एक-दूसरे को जानते थे. दोनों एक ही जिम जाते थे. वहीं दोनों की मुलाकात हुई थी. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़िएः यूपी में खौफनाक मर्डर, महिला ने खाट से बांधकर कुल्हाड़ी से किए पति के टुकड़े-टुकड़े

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़