दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, स्कूल बस से टकराई कार, छह लोगों की मौत

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर नोएडा के एक निजी स्कूल की बस और कार में भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. 

Written by - PTI Bhasha | Last Updated : Jul 11, 2023, 10:41 AM IST
  • हादसे के बाद कार में सवार लोग बुरी तरह फंस गए
  • गनीमत रही कि जिस वक्त हादसा हुआ बस में बच्चे नहीं थे
दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, स्कूल बस से टकराई कार, छह लोगों की मौत

गाजियाबाद. गाजियाबाद में 11 जुलाई को मंगलवार सुबह भीषण सड़क दुर्घटना हो गई है. दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर नोएडा के एक निजी स्कूल की बस और कार में भीषण टक्कर हो गई. हादसे में 6 लोगों की मौत और दो लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव शुरू किया. 

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में सवार लोग बुरी तरह फंस गए. पुलिस ने किसी तरह लोगों को निकालकर अस्पताल पहंचाया. गनीमत रही कि जिस वक्त हादसा हुआ बस में बच्चे नहीं थे.

कहां और कैसे हुआ हादसा
ये हादसा एनएच-9 पर क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में सुबह करीब 6 बजे हुआ. दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर विजय नगर फ्लाईओवर के ऊपर गलत दिशा में आ रही स्कूल बस से कार की टक्कर हो गई. हादसे में 6 लोगों की मौत हुई है और दो की हालत नाजुक बनी हुई है. 

सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया
इस एक्सीडेंट का एक सीसीटीवी भी सामने आया है. इसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि स्कूल बस रॉन्ग साइड आ रही है और तेज रफ्तार से जाती हुई कार उससे टकरा जाती है.

मेरठ का रहने वाला था परिवार
कार सवार परिवार खाटू श्याम के दर्शन के लिए जा रहा था. परिवार मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है. टीयूवी गाड़ी में 4 बड़े और 4 बच्चे सवार थे. 

ये भी पढ़ेंः  West Bengal Panchayat elections : टीएमसी को 400 से ज्यादा सीटों पर बढ़त, जानें कितनी सीटों पर आगे है भाजपा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़