350 रुपये के लिए 100 बार चाकू घोंपा, फिर लाश पर नाचता रहा सनकी...Video Viral हुआ

दिल्ली में एक नाबालिग युवक ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए दूसरे नाबालिग शख्स को 100 बार से अधिक चाकू मारा. यह हत्या महज 350 रुपये लूटने के लिए की गई. हत्यारे ने हत्या के बाद लाश पर डांस भी किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2023, 12:16 PM IST
  • आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • चश्मदीदों ने बताया सनकी
350 रुपये के लिए 100 बार चाकू घोंपा, फिर लाश पर नाचता रहा सनकी...Video Viral हुआ

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक नाबालिग युवक ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए दूसरे नाबालिग शख्स को 100 बार से अधिक चाकू मारा. यह हत्या महज 350 रुपये लूटने के लिए की गई. हत्यारे ने हत्या के बाद लाश पर डांस भी किया, जिसका खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानें पूरा मामला? 
यह घटना दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके की है. वारदात 21 नवंबर को देर रात को हुई. करीब सवा 11 बजे एक लड़का संकरी गलियों से होते हुए अपने घर की ओर जा रहा था. इस दौरान एक दूसरा युवक उसका पीछा करता है. फिर मौका पाकर उसे चौक कर देता है. इससे लड़का बेहोश हो जाता है. इसके बाद आरोपी अपने कटर जैसे दिखने वाले चाकू से लड़के पर कर करना शुरू कर देता है. वह 100 से ज्यादा व्हर करता है, लड़के का गला रेत देता है. इसे बाद आसपास के लोगों को धमकाता है और नाचना शुरू कर देता है. फिर उसने मृतक की जेब से 350 रुपये लूटे और भाग गया.

गिरफ्तार हुआ आरोपी
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने कुछ ही घण्टों में नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अपने आधिकारिक बयान में कहा कि आरोपी की मृतक के साथ कोई निजी दुश्मनी नहीं थी. हत्या केवल लूट के मकसद से ही की गई है. आरोपी और मृतक एक-दूसरे को पहचानते भी नहीं थे.

चश्मदीदों ने क्या कहा?
घटनास्थल के आसपास रहने वालों और चश्मदीदों ने बताया है कि आरोपी नशे में लग रहा था, वह सनकी था. वह हत्या करने के बाद चिल्ला रहा था, नाच रहा था. वह कह रहा था कि मैंने मर्डर कर दिया और अब जेल जाऊंगा.

ये भी पढ़ें- पंजाबः कपूरथला में निहंगों की गोलीबारी में पुलिसकर्मी की मौत, जानें पूरा मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़