Delhi Kanjhawala Accident : अंजलि की सहेली निधि ने बोले इतने झूठ, एक-एक सामने आ रहा सच

निधि ने दावा किया कि अंजलि ने शराब पी थी और वह होश में नहीं थी. निधि ने दावा किया था, "उसने बहुत शराब पी ली थी. स्कूटी कौन चलाएगा, इसको लेकर भी हमारा झगड़ा हुआ था. अंजलि के रिश्तेदार भूपेंद्र सिंह चौरसिया, जिनके हाथ में अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की एक प्रति थी, उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा, "पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुर्घटना से पहले अंजलि के शराब पीने का कोई संकेत नहीं मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2023, 08:25 AM IST
  • पुलिस ने मृतका, सहेली और आरोपियों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड जुटा लिए हैं
  • पहिये के आसपास और कार के नीचे के अन्य हिस्सों में खून के धब्बे मिले हैं
Delhi Kanjhawala Accident : अंजलि की सहेली निधि ने बोले इतने झूठ, एक-एक सामने आ रहा सच

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस 20 वर्षीय अंजलि की मौत की जांच कर तेजी से कर रही है. पुलिस ने मृतका, उसकी सहेली और आरोपियों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) जुटा लिए हैं. अंजलि की रविवार तड़के करीब 12 किलोमीटर तक कार से घसीटने के बाद दर्दनाक मौत हो गई थी. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस पांचों आरोपियों का लाई डिटेक्टर टेस्ट करवा सकती है. वहीं पुलिस सीसीटीवी के जरिए आरोपियों की बैक रूट की मैपिंग करेगी.

कॉल डिटेल के विश्लेषण का इंतजार
सूत्रों ने कहा, "अंजलि, उसकी सहेली निधि और आरोपी व्यक्तियों के कॉल डिटेल रिकॉर्ड एकत्र किए गए हैं. जांचकर्ता कॉल डिटेल के विश्लेषण का इंतजार कर रहे हैं, जो घटना के समय उनके लोकेशन की पुष्टि करेगा."

मारुति बलेनो कार की जांच 
इससे पहले बुधवार को फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की एक टीम सुल्तानपुरी थाने गई, जहां उसने मारुति बलेनो कार की जांच की थी, जिसके नीचे 20 वर्षीय युवती फंस गई थी और काफी दूर तक घसीटे जाने से उसकी मौत हो गई थी.एफएसएल सूत्रों ने कहा, "अभी तक यह पाया गया है कि वह गाड़ी के अगले बाएं पहिये की तरफ फंस गई थी. हमारी टीमों को पहिये के आसपास और कार के नीचे के अन्य हिस्सों में खून के धब्बे मिले हैं."

एफएसएल ने पांचों आरोपियों के ब्लड सैंपल की रिपोर्ट भी तैयार की है, आरोपी फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं. उधर, अंजलि के परिजनों ने आरोप लगाया है कि यह हादसा नहीं, बल्कि हत्या है.

पकड़े जा रहे निधि के झूठ!
अंजलि के परिवार के एक सदस्य ने कहा, यह एक दुर्घटना नहीं, बल्कि एक सुनियोजित हत्या थी. अंजलि के रिश्तेदार भूपेंद्र सिंह चौरसिया, जिनके हाथ में अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की एक प्रति थी, उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा, "पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुर्घटना से पहले अंजलि के शराब पीने का कोई संकेत नहीं मिला है. यह एक पूर्व नियोजित हत्या थी. अंजलि की पसलियां छाती के पीछे से बाहर निकली हुई थीं. उसके फेफड़े खुले और बाहर निकले हुए थे."

क्या कहा था निधि ने
उनकी यह टिप्पणी अंजलि की सहेली निधि के बयान के एक दिन बाद आई है, जो उस रात अंजलि के साथ थी. उसने दावा किया कि अंजलि ने शराब पी थी और वह होश में नहीं थी. नधि ने दावा किया था, "उसने बहुत शराब पी ली थी. स्कूटी कौन चलाएगा, इसको लेकर भी हमारा झगड़ा हुआ था. वह होश में बिल्कुल नहीं थी. दुर्घटना से पहले, वह ट्रक से टकराने वाली थी, लेकिन मैं किसी तरह समय पर ब्रेक लगाने में कामयाब रही, जबकि मैं उसके पीछे बैठी थी."चौरसिया ने कहा, "ऑटोप्सी रिपोर्ट से साफ है कि कोई असामान्य चीज नहीं पाई गई है और उसके शरीर में अल्कोहल नहीं पाया गया."

यह भी पढ़िए: Ankita Murder Case: नार्को टेस्ट के लिए राजी हुआ आरोपी, बस कोर्ट के सामने रखी ये शर्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़